आप MLA अलका लांबा ने दिया इस्तीफा, बोलीं: भ्रष्टतंत्र के खिलाफ लड़ाई में रहेंगी पार्टी के साथ

आप विधायक अलका लांबा ने एमसीडी चुनावों में अपने निर्वाचन क्षेत्र में मिली पार्टी की हार की जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा पेश किया है।

  |   Updated On : April 26, 2017 04:55 PM
आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा (फाइल फोटो)

आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

आम आदमी पार्टी (आप) की विधायक अलका लांबा ने एमसीडी चुनावों में अपने क्षेत्र में पार्टी की हार की नैतिक जिम्मेदारी ली है। उन्होंने कहा है कि उनके विधानसभा क्षेत्र में वे पार्टी को जीत नहीं दिला सकीं इसलिए पार्टी के सभी पदों से और विधायक पद से भी इस्तीफा पेश कर रही हैं।

बता दें कि अलका लांबा इस वक्त दिल्ली के चांदनी चौक विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। उनके निर्वाचन क्षेत्र में तीन सीटों पर दिल्ली एमसीडी चुनावों के नतीजों में आप को मिली हार से वे हताश हैं। इस हार के बाद ही उन्होंने पार्टी को इस्तीफे की पेशकश की है।

अलका ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में वे पार्टी का साथ देती रहेंगी। अलका ने तीन ट्वीट किए हैं जिनमें उन्होंने पहले ट्वीट में अपने इस्तीफे वाली बात कही है।

और पढ़ें: नतीजों पर केजरीवाल ने कहा, बीजेपी को बधाई

वहीं दूसरे ट्वीट में लिखा हैं, 'हम सब जानते हैं कि आज के माहौल में इन्साफ के लिए और भ्रष्टाचार के खिलाफ यह जंग आसान नहीं है, फिर भी यह जंग बदलाव तक यूं ही जारी रहेगी।'

अलका ने एक अन्य ट्वीट करके लिखा है कि वे पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल को तब तक ताकत देती रहेंगी जब तक भ्रष्टाचार के खिलाफ यह लड़ाई अपने अंजाम तक नहीं पहुंच रही है।

और पढ़ें: MCD चुनाव में आप, बीजेपी,कांग्रेस ईवीएम से लेकर मोदी लहर तक, जानिए किसने क्या कहा

First Published: Wednesday, April 26, 2017 04:44 PM

RELATED TAG: Mcd Elections 2017, Mcd Results, Aap, Mla, Alka Lamba, Alka Lamba Resigns, Bjp,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो