logo-image

एमसीडी चुनाव से पहले किरण बेदी ने किया ट्वीट, 'दिल्ली को बचाएं अभी वक्त है'

दिल्ली एमसीडी चुनाव जीतने में सभी राजनीतिक दल लगे हुए हैं। बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने पार्टी का घोषणापत्र ने रविवार को जारी किया है। बीजेपी के घोषणा पत्र आने के बाद गोवा की राज्यपाल किरन बेदी ने ट्वीट कर दिल्लीवालों से दिल्ली को मुक्त कराने की अपील की है।

Updated on: 17 Apr 2017, 12:06 AM

नई दिल्ली:

बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने पार्टी का घोषणापत्र  रविवार को जारी किया और उसके कुछ ही देर बाद गोवा की राज्यपाल किरन बेदी ने ट्वीट कर दिल्लीवालों से दिल्ली को मुक्त कराने की अपील की है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, 'कृपया दिल्ली को बचाएं। अभी वक्त है वरना आपको और अधिक पीड़ा उठानी पर सकती है। हमें स्वच्छ दिल्ली चाहिए।'

उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा, 'दिल्ली में काम नहीं हो रहा वहां झगड़ा चल रहा है।' किरण बेदी ने अपने इन दोनों ट्वीट के जरिए दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार पर हमला बोला है। बताते चलें कि किरण बेदी फिलहाल संवैधानिक पद पर हैं और गोवा की राज्यपाल हैं।

दिल्ली विधान सभा चुनाव में किरण बेदी बीजेपी की तरफ से मुख्य मंत्री का चेहरा थी। यह कोई पहला वाकया नहीं जब बीजेपी द्वारा नियुक्त किसी राज्यपाल ने संवैधानिक पद की गरिमा को भूलाकर पार्टी के लिए वोट मांगा हो। किरण बेदी से पहले त्रिपूरा के राज्यपाल तागतगांव रॉय भी राज्यपाल होते हुए कई बार बीजेपी और आरएसएस के समर्थन में बोलते रहे हैं।