logo-image

चांदनी चौक में कपड़े के शोरूम में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल विभाग की 7 गाड़ियां

आग बुझाने की कड़ी मशक्कत की जा रही है, आग लगने से भारी सामान का नुकसान पहुंचा है, वहीं अभी तक आग लगने के कारण का भी पता नहीं चला है

Updated on: 15 Jun 2019, 11:18 PM

highlights

  • दिल्ली के चांदनी चौक में लगी भीषण आग
  • दमकल विभाग की सात गाड़िया मौके पर
  • कोई हताहत की खबर नहीं

नई दिल्ली:

चांदनी चौक में कपड़े के शोरूम में भीषण आग लग गई, मौके पर दमकल विभाग की 7 गाड़ियां पहुंच गई हैं. आग बुझाने की कड़ी मशक्कत की जा रही है. फिलहाल आग पर काबू पाने की पूरा प्रयास किया जा रहा है. आग कतरानील में कपड़े के शो रूम में लग गया था. खबर लिखे जाने तक हताहत की कोई खबर नहीं है. दमकल विभाग की गाड़ियां कड़ी मशक्कत कर रही हैं. आग लगने से भारी सामान का नुकसान पहुंचा है. वहीं अभी तक आग लगने के कारण का भी पता नहीं चला है. 

यह भी पढ़ें - बंगाल में डॉक्टरों को जल्द सुरक्षा मुहैया कराने के लिए गवर्नर के प्रेस सचिव ने ममता बनर्जी को लिखा पत्र

आग लगने से चारों तरफ अफरा-तफरी का माहोल बन गया. आग लगने के बाद चारों तरफ धुंए का गुबार बन गया. जिससे लोगों को सांस लेने में काफी दिक्कत हो रही थी. बाजार में आग लगने से भगदड़ मच गया था. वहीं इससे कुछ दिनों पहले दिल्ली (Delhi) के कनॉट प्लेस (Connaught Place) में NDMC बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर आग (Fire) लग गई थी. आग की खबर पाकर दमकल की 6 गाड़ियां (6 fire tenders) मौके पर पहुंच गई थीं. फायर ब्रिगेड ने काफी मशक्त के बाद आग पर काबू पाया. इस आग में कोई हताहत नहीं हुई थी. 

यह भी पढ़ें - गुरुग्राम: स्पेनिश युवती से पहले Facebook पर की दोस्ती फिर कर दिया ऐसा शर्मानाक काम

उधर पुरानी दिल्ली स्थित जामा मस्जिद के पास दो जून को तड़के करीब 4 बजे उनकी दोनों बाइक धू-धू कर जल उठी. इससे मोहल्ले में हड़कंप मच गया था. सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया था. पीड़ित की शिकायत पर जामा मस्जिद पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. गली गुलियान में दिल्ली सरकार की डिस्पेंसरी के बाहर रविवार तड़के 2 बाइकें खड़ी थीं. अचानक कुछ बदमाशों ने बाइक को जला दिया. चौंकाने वाली बात यह है कि दोनों बाइक एक ही व्यक्ति की थी. दोनों बाइक के मालिक महेंद्र वर्मा दिल्ली जल बोर्ड में जॉब करते हैं और चांदनी चौक के दरीबा कलां में रहते हैं. घर से कुछ दूरी पर गली गुलियान में उनकी दुकान है. दुकान के आगे उनकी दो बाइक रात में पार्क होती थीं.