logo-image

Delhi: कपिल मिश्रा ने स्कूलों में हो रही राजनीतिक मीटिंग पर LG को लिखा पत्र

कपिल मिश्रा के मुताबिक दिल्ली के स्कूलों मे आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर अरविंद केजरीवाल को ही वोट देने की कसम खिलवाई जा रही है.

Updated on: 21 Jun 2019, 12:53 PM

highlights

  • दिल्ली के स्कूलों में हो रही पॉलिटिकल मीटिंग्स.
  • पूर्व विधायक कपिल मिश्रा ने उठाए सवाल.
  • कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल को कोर्ट में घसीटने की कही बात.

नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) में आगामी विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) को लेकर सियासत अभी से गर्म हो चुकी है. आम आदमी पार्टी (Aam Aadami Party) के बागी विधायक कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने शुक्रवार को दिल्ली के सरकारी स्कूलों में चल रही राजनीतिक मीटिंगों पर रोक लगाने के लिए दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल और दिल्ली के मुख्य चुनाव अधिकारी को पत्र लिखा है. जानकारी के मुताबिक कपिल मिश्रा इस मामले को लेकर कोर्ट तक जा सकते हैं.

कपिल मिश्रा के मुताबिक दिल्ली के स्कूलों मे आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर अरविंद केजरीवाल को ही वोट देने की कसम खिलवाई जा रही है. कपिल मिश्रा के मुताबिक, ये एक गैरकानूनी काम है और इसे रोका जाना चाहिए.

यह भी पढ़ें: Khoj Khabar: केजरीवाल सरकार ने किया बड़ा ऐलान, महिलाओं के फ्री होगी बस और मेट्रो सेवा

कपिल मिश्रा ने अपने ट्वीट में लिखा है- 'इसे तुरंत रोकिए, ये सरकारी स्कूलों में गैरकानूनी हरकत हैं. अगर इसे नहीं रोक गया तो हमें कोर्ट जाना पड़ेगा'


इस ट्वीट में उन्होंने दिल्ली के गवर्नर और आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल को टैग किया है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली वासियों की जेब होगी और ढीली, केजरीवाल सरकार ने बढ़ाया ऑटो का किराया 

इस मुद्दे पर बीजेपी के विजेंदर गुप्ता ने भी ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने भी दिल्ली के गवर्नर से इस मामले में एक्शन लेने की मांग की है.

आम आदमी पार्टी (AAP) से निष्कासित होने के बाद से ही कपिल मिश्रा अरविंद केजरीवाल के खिलाफ हमलावर रहे हैं. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सदन में ज्यादातर उपस्थित न रहने की बात को लेकर कपिल मिश्रा ने 11 जून को दिल्ली हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की थी.