दिल्ली : 8 हैवानों ने लड़की के साथ किया रेप, फिर दिया बेच, पहुंचे सलाखों के पीछे

एक लड़की को भगाने और उसके बाद उसके साथ रेप करने और उसे कैद कर के रखने के आरोप में आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

  |   Updated On : July 29, 2018 07:02 PM
प्रतिकात्मक फोटो

प्रतिकात्मक फोटो

नई दिल्ली:  

एक लड़की को भगाने और उसके बाद उसके साथ रेप करने और उसे कैद कर के रखने के आरोप में आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपियों में उसका पुरुष मित्र भी शामिल है।

पुलिस ने रविवार को कहा कि आरोपी अभिषेक (18), रवि (32), रिंकी (30), रोहित (22), मुकेश (25), इंतजार (33), हीना (27) और अशोक गोयल (38) को दिल्ली, गुरुग्राम और गाजियाबाद से शनिवार और रविवार को छापा मारकर गिरफ्तार किया गया।

इन सभी ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया, उसे राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर कैद करके रखा और बाद में उसे एक स्पा मालिक को बेच दिया।

और पढ़ें : मुजफ्फरपुर बालिका गृह में 42 में 34 बच्चियों के साथ हुआ रेप, तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त राजेंद्र सिंह सागर ने कहा, '16 साल की किशोरी अपने मित्र अभिषेक के साथ 30 जून को पश्चिम दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके से भाग गई थी। अभिषेक उसे लेकर हरिद्वार गया, जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। दोनों चार दिन बाद दिल्ली लौटे और पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन पर रुके हुए थे, जहां उनकी मुलाकात रवि से हुई।'

सागर ने कहा, 'रवि ने अभिषेक को नौकरी दिलाने में मदद करने का वादा किया और दोनों को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद स्थित अपने घर में पनाह दी। रवि अगले दिन अभिषेक को गुरुग्राम छोड़ा और वापस घर आकर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। उस समय रवि की लिव-इन पार्टनर रिंकी घर पर नहीं थी।'

पुलिस अधिकारी ने कहा, 'रवि और रिंकी ने बाद में किशोरी को हीना और इंतजार नामक दो तस्करों के हाथों बेच दिया। दोनों तस्करों ने स्पा मालिक अशोक गोयल से संपर्क किया और उसे रोहिणी में बेच दिया।'

अशोक गोयल ने कथित तौर पर किशोरी को अपने स्पा में कैद कर के रखा और उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने अपने ग्राहकों के साथ उसे सोने के लिए मजबूर किया।

सागर ने कहा, 'लड़की के ठिकाने के बारे में रवि के जवाब से असंतुष्ट अभिषेक ने शुक्रवार को पुलिस से संपर्क किया। उसके बाद सुल्तानपुरी पुलिस थाने में एक मामला दर्ज किया गया।'

जिसके बाद लड़की को स्पा से बरामद किया गया, और उसकी काउंसलिंग की जा रही है। पुलिस यह पता करने की कोशिश में है कि कहीं इस मामले में और भी लोग तो शामिल नहीं हैं।

और पढ़ें : हरियाणा में मानवता हुई शर्मसार, गर्भवती बकरी के साथ 8 लोगों ने किया गैंगरेप

First Published: Sunday, July 29, 2018 06:55 PM

RELATED TAG: Delhi Police, Rape, Accused Arrested,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो