logo-image

दिल्ली : Facebook की वजह से अलग हो गया पति तो बच्चों के साथ पत्‍नी ने लगाई छलांग

आलिया की हालत खराब हो गई उसके पास खाने के लिए पैसे भी नहीं बचे कई दिन तक तो पड़ोसियों से मांग-मांग कर अपने दोनों बच्चे का पेट भरा

Updated on: 26 Mar 2019, 08:08 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) के लक्ष्मी नगर के ललिता पार्क इलाके में एक महिला अपने दो बच्चों के साथ तीसरी मंजिल से कूद गई जिसकी वजह से महिला के दोनों बच्चों की मौत हो गई और महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है. बताया जा रहा है महिला जिसका नाम आलिया है, उसकी शादी मुनव्वर नाम के युवक से लगभग 9 साल पहले हुई थी. आलिया को शक था कि मुनव्वर किसी और लड़की से भी फेसबुक पर बात करता है जिसकी वजह से आए दिन उनमें कहासुनी चलती रहती थी.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान : इस बात के शक में पत्नी को चेन से बांध बनाया था बंधक, पुलिस ने उठाया ये कदम

इलाके के लोगों की माने तो मुनव्वर आलिया को 15 दिन पहले ही छोड़ कर चला गया था. जिसके बाद से आलिया की हालत खराब हो गई उसके पास खाने के लिए पैसे भी नहीं बचे कई दिन तक तो पड़ोसियों से मांग-मांग कर अपने दोनों बच्चे का पेट भरा और बीती रात को आलिया से बर्दाश्त नहीं हुआ तो वह अपने दोनों बच्चों के साथ इमारत से कूद गई.

यह भी पढ़ें- गाजियाबादः मॉर्निंग वॉक पर निकले बसपा नेता को गोलियों से किया छलनी

जिसमें उसके दोनों बच्चों की मौत हो गई जबकि आलिया की हालत गंभीर बताई जा रही है बताया जा रहा है आर्थिक तंगी और कई दिनों से सही से खाना नहीं मिलने पर आलिया डिप्रेशन में चली गई थी फिलहाल पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगालने की कोशिश कर रही है. साथ ही साथ आलिया के पति मुनव्वर को भी हिरासत में ले लिया गया है.

दिल्ली में गला घोटू गैंग का कहर, इस तरह से कर रहे शिकार, देखिए ये Video