logo-image

दिल्ली के ख्याला में पड़ोसी ने महिला को चाकुओं से गोदकर मार डाला

मामूली झगड़े के बाद एक शख्स ने अपने पड़ोस के परिवार पर चाकू से हमला कर दिया, जिसमें एक महिला की मौत हो गई जबकि उसके पति और नाबालिग बेटे को हमलावर ने जख्मी कर दिया.

Updated on: 17 Jan 2019, 08:50 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली के ख्याला इलाके में पड़ोसियों के बीच मामूली कहासुनी एक महिला की मौत की वजह बन गई. मामूली झगड़े के बाद एक शख्स ने अपने पड़ोस के परिवार पर चाकू से हमला कर दिया, जिसमें एक महिला की मौत हो गई जबकि उसके पति और नाबालिग बेटे जख्मी हो गए. घटना के तुरंत बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. हैरानी की बात ये है कि जिस वक्त यह घटना हुई, मौके पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे, लेकिन वे तमाशबीन बने रहे. वहशियाना हरकत का यह नजारा कैमरे में कैद हो गया. 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, करीब 4 दिन पहले सुनीता के बच्चे की बोतल आज़ाद के पास गिर गई थी और इस बात को लेकर ज़बरदस्त झगड़ा हुआ था. बुधवार को फिर इसी बात पे आरोपी आजाद नाम के शख्स का झगड़ा उसके घर के सामने रहने वाली सुनीता से हो गया. मामूली बात पर झगड़ा था और इसके बाद सुनीता ने झगड़े की खबर अपने घरवालों को दी, जिसके बाद सुनीता के पति वीरू और सुनीता का बेटा आकाश घर से बाहर निकले. इसी बीच आरोपी आजाद ने चाकू से सुनीता उसके पति वीरू और बेटे आकाश पर ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिए. हमले में सुनीता की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके पति वीरू के ऊपर चाकू से इतने वार किए गए कि उसकी पेट की आंतें तक बाहर आ गईं. 

यह भी पढ़ें- पत्रकार मर्डर केस: थोड़ी देर में गुरमीत राम रहीम पर आएगा फैसला, पंजाब-हरियाणा में अलर्ट

वारदात की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस का कहना है कि आरोपी आजाद की तलाश की जा रही है, जो मौके से फरार हो गया था. पुलिस का कहना है कि आरोपी आजाद का अपनी पत्नी से झगड़ा चल रहा था और उसकी पत्नी मकान के ऊपरी हिस्से में रहती थी. आजाद मकान के निचले हिस्से में रहता था. बताया जा रहा है कि आरोपी आजाद बैटरी रिपेयरिंग का काम करता है. दूसरी तरफ वीरू चाय की दुकान चलाता था और उसके चार बच्चे हैं. वीरू के भाई छत्रपाल का आरोप है कि आरोपी आजाद बार-बार झगड़ा करता रहता था और बदमाश किस्म का आदमी है.