logo-image

हरियाणा की शराब लाकर दिल्ली में बेचने वाले एक गिरोह को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पकड़ा

शनिवार की रात तीन आरोपी गिरफ्तार, पुलिस की पूछताछ जारी, गोदाम और गाड़ी से 200 पेटी शराब हुई जब्त

Updated on: 10 Mar 2019, 12:24 PM

नई दिल्ली:

हरियाणा की शराब लाकर दिल्ली में बेचने वाले एक गिरोह को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पकड़ा. गैंग हरियाणा की शराब लाकर ओनली सेल इन दिल्ली का नकली लेबल लगाकर बेचता था. इनके गोदाम और गाड़ी से 200 पेटी शराब जब्त हुई है. होली के लिए कर रहे थे गोदाम में स्टोर. पंजाबी बाग में बना रखा है गोदाम. क्राइम ब्रांच के अडिशनल सीपी राजीव रंजन ने बताया कि आरोपियों की पहचान प्रेमपाल, अंकित सोनी और छोटू सिंह के तौर पर हुई है.तीनों बलजीत नगर की पंजाबी बस्ती के रहने वाले हैं. आरोपियों के खिलाफ एक्साइज एक्ट के अलावा जालसाजी की धारा में भी केस दर्ज किया जा रहा है. इनमें दो आरोपियों के खिलाफ पहले से अवैध शराब की तस्करी के केस दर्ज हैं.

ये भी पढ़ें - पीएम नरेंद्र मोदी ने की CISF जवानों की प्रशंसा, कहीं ये 10 बड़ी बातें

इस बारे में क्राइम ब्रांच की टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी, जिसके बिनाह पर डीसीपी जॉय टिर्की के सुपरविजन में एसीपी अनिल दुरेजा, इंस्पेक्टर अभिनेन्द्र जैन की टीम तैयार की गई.पुलिस टीम ने कल मुखबिर की सूचना पर पहले एक वैगन-आर कार को जांच के लिए रोका. उससे भारी मात्रा में अवैध शराब रिकवर होने पर उनके पंजाबी बस्ती स्थित गोदाम पर छापा मारा. वहां से अलग-अलग कमरों से बड़ी संख्या में अवैध शराब की पेटियां रिकवर हुई.

ये भी पढ़ें - दर्शकों पसंद आ रही है अमिताभ-तापसी की 'बदला', दूसरे दिन भी शानदार कमाई जारी

वहीं बड़ी संख्या में नकली लेबल (स्टीकर) भी मिले, जिन पर शराब कंपनियों के नाम के साथ ऑनली इन दिल्ली लिखा है. पुलिस ने सारी शराब की पेटियां, लेबल और कार को जब्त कर लिया है. आरोपियों से पूछताछ जारी है.