logo-image

दिल्ली: राजधानी में अपराध अपने चरम पर, भलस्वा डेयरी में युवक की गला रेतकर हत्या

मामला बुधवार की देर शाम का है. रिपोर्ट्स के मुताबिक मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस को आकाश घायल अवस्था में सड़क पर मिला था. हत्यारों ने उसके गले पर धारदार हथियार से गहरा वार किया था.

Updated on: 23 May 2019, 08:35 AM

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली में अपराध अपने चरम पर है. एक नए मामले में दिल्ली के भलस्वा डेयरी इलाके में एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई. वह चार दिन पहले ही जेल से जमानत पर रिहा हुआ था. पुलिस को शुरूआती जांच में आपसी रंजिश की आशंका है. मृतक की पहचान आकाश के रूप में हुई है. पूरा मामला बुधवार की देर शाम का है. रिपोर्ट्स के मुताबिक मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस को आकाश घायल अवस्था में सड़क पर मिला था. हत्यारों ने उसके गले पर धारदार हथियार से गहरा वार किया था.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को उसका पर्स पास ही पड़ा था. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि चार दिन पहले वह तिहाड़ जेल से जमानत पर आया था. उसे कुछ समय पहले ही आर्म्स एक्ट में भलस्वा डेयरी पुलिस ने गिरफ्तार किया था. बताया जा रहा है कि मृतक नशे का आदी था. पुलिस इस पूरे मामले को लूट की कोशिश और रंजिश के एंगल से जांच कर रही है. फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि आकाश की पहले कुछ युवकों से कहासुनी हो चुकी थी. पुलिस पीड़ित परिवार से पूछताछ कर रही है.