दिल्लीः मिड-डे मील खाने से 13 बच्चे बीमार, सभी को अस्पताल में कराया गया भर्ती

दिल्ली के उत्तम नगर में आंगनवाड़ी केंद्र में मिड-डे-मील भोजन करने के बाद मंगलवार को 13 बच्चे और एक कर्मचारी कथित तौर पर बीमार पड़ गए। इन सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

  |   Updated On : July 25, 2018 09:49 AM
मिड-डे मील खाने के बाद 13 बच्चे बीमार (फाइल फोटो)

मिड-डे मील खाने के बाद 13 बच्चे बीमार (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

दिल्ली के उत्तम नगर में आंगनवाड़ी केंद्र में कथित रूप से मिड-डे-मील भोजन खाने के बाद मंगलवार को 13 बच्चे और एक कर्मचारी बीमार हो गए। इन सभी को इलाज के लिए दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि बच्चों ने खाना खाने के बाद उल्टी की शिकायत की, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए नज़दीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मंगलवार को आंगनवाड़ी केंद्र पर बच्चों और गर्भवती महिलाओं को चावल और चने की सब्जी दी गई थी। उत्तम नगर के दीपक विहार स्थित एक समूह ने खाने की आपूर्ति की थी।

पुलिस के मुताबिक, द्वारका के उत्तम नगर में हस्तसाल विहार की निवासी अनिता (47) पिछले 11 साल से आंगनवाड़ी केंद्र चला रही हैं। इस केंद्र में 46 बच्चों और 13 गर्भवती महिलाओं के नाम दर्ज हैं।

पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी तक किसी भी व्यक्ति की गिरफ्तारी नहीं हुई है। घटना की जांच चल रही है।

और पढ़ेंः दिल्लीः नंद नगरी में भीषण सड़क हादसा, कार में सवार दादी-पोते की मौत

First Published: Wednesday, July 25, 2018 09:15 AM

RELATED TAG: Uttam Nagar, Delhi, Mid Day Meal, Children Hospitalised, Deen Dayal Upadhyay Hospital, Anganwadi, Dwarka, Pregnant Women,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो