logo-image

'टॉयलेट के अंदर अंकल मेरे साथ गंदा काम करते हैं', 4 साल की बच्ची ने मां को सुनाई दर्दभरी दास्तां.. कांप जाएगी रूह

पश्चिमी दिल्ली की डीसीपी मोनिका भारद्वाज ने जानकारी दी कि कैलाश को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Updated on: 12 Feb 2019, 10:41 AM

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली एक बार फिर से शर्मसार हो गई. दिल्ली में छोटी-छोटी बच्चियों के खिलाफ यौन अपराध के मामलों में कोई कमी नहीं आ रही है. ताजा मामला राजधानी के नारायणा से आया है, जहां एक शौचलय के 35 वर्षीय अटेंडेंट को 4 साल की बच्ची से रेप के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि पीड़ित बच्ची अकसर इस शौचालय में आती थी. मामले का खुलासा बीते सोमवार को हुआ, जब बच्ची घायल अवस्था में अपने घर पहुंची. रिपोर्ट्स की मानें तो आरोपी बच्ची के साथ बीते काफी समय से लगातार दुष्कर्म कर रहा था. पूरे मामले में कैलाश नाम के दरिंदे को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें- Video: टूटी-फूटी कुर्सी पर कटिंग करने वाले नाई की ईमानदारी और काम से इतना खुश हुआ विदेशी, 20 रु. के बजाए दे दिए 30000 रुपये

पश्चिमी दिल्ली की डीसीपी मोनिका भारद्वाज ने जानकारी दी कि कैलाश को गिरफ्तार कर लिया गया है, जो सुलभ शौचालय में अटेंडेंट का काम करता था. पीड़ित बच्ची के शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं. बच्ची की मां ने बताया कि सोमवार को जब वह घर पहुंची तो उसकी हालत काफी खराब थी. पहले तो बच्ची ने कुछ नहीं बताया लेकिन मां के बार-बार पूछने पर मासूम ने सारी आपबीती सुना डाली. बच्ची ने अपनी मां को बताया कि 'टॉयलेट के अंदर अंकल मेरे साथ गंदा काम करते हैं.' बच्ची की बातें सुनकर मां के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई. बच्ची की मां ने तुरंत पुलिस और महिला आयोग में शिकायत दर्ज करा दी.

ये भी पढ़ें- Chocolate Day मनाकर रात को पड़ोसी की छत पर मिलने गया था Couple, सुबह मिली दोनों की जली हुई लाशें

हैवान अटेंडेंट बच्ची के विरोध करने पर उसके साथ बेहरमी से मारपीट भी करता था. इतना ही नहीं दरिंदा बच्ची के साथ रेप करने के लिए उसे मां-बाप को जान से मारने की धमकी भी दिया करता था. बच्ची की हालत काफी खराब है और उसका उपचार चल रहा है. मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची के साथ कई बार दरिंदगी की गई है. जानकारी के मुताबिक बच्ची के साथ 6 फरवरी को भी हैवानियत की गई थी. पीड़िता के पिता ड्राइवर का काम करते हैं. फिलहाल मामले में दरिंदे से पूछताछ की जा रही है.