दिल्लीः मुठभेड़ में टिल्लू गैंग के तीन बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े, एक बदमाश घायल

दिल्ली में एक मुठभेड़ के दौरान सुनील उर्फ टिल्लू गैंग के बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश घायल हो गया है।

  |   Updated On : September 05, 2018 10:17 AM
सांकेतिक फोटो

सांकेतिक फोटो

नई दिल्ली:  

दिल्ली में एक मुठभेड़ के दौरान सुनील उर्फ टिल्लू गैंग के बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश घायल हो गया है। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि अगस्त महीने में नरेला में एक हत्या के मामले में ये तीनों आरोपी फरार चल रहे थे।

खबर के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और बदमाशों के बीच यह एनकाउंटर बुधवार की सुबह हुआ। मंगलवार रात को पुलिस ने टिल्लू गैंग के एक बदमाश को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में पता चला था कि बुधवार सुबह अलीपुर इलाके में उसके दो और साथी आने वाले हैं।

पुलिस ने जाल बिछाकर जब इनको पकड़ने की कोशिश की तो इन बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की ओर से भी फायरिंग की गई, जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने घायल बदमाश को अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

और पढ़ेंः दिल्ली के रामलीला मैदान में आज से शुरू होगी किसान-मजदूर रैली, वामदल ने कहा- यह आग़ाज़ है

आपको बता दें कि 20 अगस्त को नरेला इलाके में अरमान नाम के शख्स की हत्या कर दी गई थी। इस हत्‍या के आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही थी। अरमान गोगी गैंग का बदमाश बताया जाता था।

First Published: Wednesday, September 05, 2018 10:13 AM

RELATED TAG: Delhi, Sunil Gang, Tillu Gang, 3 Members Of Sunil Alias Tillu Gang, Encounter In Delhi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो