दिल्ली: पूर्वी दिल्ली में दुकानदार की गोली मार कर हत्या

पूर्वी दिल्ली में एक दुकानदार को दो अज्ञात बाइक सावार लोगों ने गोली मार दी। यह मामला है दिल्ली के गाजीपुर डेयरी फार्म क्षेत्र का है।

  |   Updated On : August 09, 2018 03:31 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:  

दिल्ली में न केवल महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ रहा है, बल्कि सभी तरह के अपराध लगातार बढ़ते जा रहे हैं। पूर्वी दिल्ली में एक दुकानदार को दो अज्ञात बाइक सावार लोगों ने गोली मार दी। यह मामला है दिल्ली के गाजीपुर डेयरी फार्म क्षेत्र का है। जहां बुधवार को सुबह 11.30 बजे दो अज्ञात बाइक सवार लोगों ने एक दुकानदार की गोलीमार कर हत्या कर दी।

पुलिस ने दुकानदार की पहचान 32 वर्षीय शमीन के रूप में की है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि शमीन और उनके चचेरे भाई दुकान के बाहर खड़ें थे जब अचानक दो बाइक सवार ने उन पर गोली चलानी शुरू कर दी।

शमीन के शरीर को पोस्ट-मॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। अधिकारी ने बताया कि, 'सीसीटीवी फुटेज की जांच चल रही है। यह मामला आपसी दुश्मनी का लगता है।'

इससे पहले 8 अगस्त को दक्षिण दिल्ली में कुछ युवाओं के बीच एक लड़ाई के बाद एक आदमी को कथित रूप से गोली मार दी गई थी। घटना के बाद दो लोगों को गिरफ्तार किया गया, जिसमें एक नाबालिग भी शामिल है।

और पढ़ें- NASA की सूरज को छूने की तैयारी, 'पार्कर सोलर प्रोब' 11 अगस्त को होगा लॉन्च

यह घटना करीब 10 बजे टिग्री क्षेत्र में हुई थी। बताया जा रहा है कि आरोपी और पीड़ित में दूर का रिश्ता है।

First Published: Thursday, August 09, 2018 03:03 PM

RELATED TAG: Delhi-ncr, Crime Case In Delhi, East Delhi, Shooting,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो