logo-image

गुरुग्राम मामले को लेकर भड़के सीएम अरविंद केजरीवाल, पीएम नरेंद्र मोदी को बताया हिटलर

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि ये लोग हिंदू नहीं हैं, हिंदुओं के वेश में गुंडे हैं, इनकी पार्टी लुच्चे, लफंगे, गुंडों की फौज है.

Updated on: 23 Mar 2019, 10:43 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके अपना गुस्सा जाहिर किया और इसके साथ ही पीएम मोदी पर हमला भी बोला. सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि ये लोग हिंदू नहीं हैं, हिंदुओं के वेश में गुंडे हैं, इनकी पार्टी लुच्चे, लफंगे, गुंडों की फौज है, इनसे देश और हिंदू धर्म दोनों को बचाना हर भारतवासी का फर्ज है.

इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट में कहा, 'जिस तरह सत्ता के लिए हिटलर के गुंडे लोगों को पीटते थे, उसका खून करते थे, उसी तरह मोदी जी भी सत्ता के लिए ये करवा रहे हैं, हिटलर के रास्ते चल रहे हैं. पर मोदी समर्थकों को दिखाई नहीं देता कि हमारा भारत किधर जा रहा है?'

इसे भी पढ़ें: बिहार : NDA के सभी 40 उम्‍मीदवारों का ऐलान आज, जानें आपके यहां से कौन हो सकता है प्रत्‍याशी

बता दें कि गुरुग्राम के भोंडसी के भूपसिंह नगर इलाके में मुस्लिम परिवार के कुछ बच्चे शाम में बाहर क्रिकेट खेल रहे थे. वहां कुछ विवाद हुआ जिसके बाद कुछ बदमाश शाहिद नाम के घर में घुसकर उसे बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया. इस दौरान घर की लड़कियां, बच्चे और महिलाएं लगातार मदद की गुहार लगाती रही, लेकिन बदमाश रुके नहीं. इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. वहीं पुलिस ने करीब 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.