दिल्ली एयरपोर्ट पर महिला के पावर बैंक फेंकने से हुआ धमाका, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मंगलवार को एयरपोर्ट पर चैकिंग के दौरान सुरक्षाकर्मियों ने महिला से बैग में रखे पावर बैंक को अलग करने को कहा। महिला ने पावर बैंक को फेंक दिया, जिसके चलते एक धमाका हो गया।

  |   Updated On : August 30, 2018 05:10 PM
दिल्ली एयरपोर्ट (फाइल फोटो)

दिल्ली एयरपोर्ट (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

दिल्ली के व्यस्ततम इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सुरक्षा बलों ने एक 55 वर्षीय महिला उसके बैग से पावर बैंक निकालने को कहा तो महिला ने हंगामा मचा दिया। बैग से पावर निकलवाने पर गुस्से में आई महिला ने पावर बैंक को जमीन पर पटक दिया जिसके बाद वहां धमाका हो गया। पुलिस ने उसी वक्त महिला को गिरफ्तार कर लिया और बाद में जमानत पर उसे रिहा कर दिया। बताया जा रहा है कि महिला एक अभिनेत्री है।

दरअसल मंगलवार को एयरपोर्ट पर चैकिंग के दौरान सुरक्षाकर्मियों ने महिला से बैग में रखे पावर बैंक को अलग करने को कहा। महिला ने पावर बैंक को फेंक दिया, जिसके चलते एक धमाका हो गया। इसके बाद एयरपोर्ट पर मौजूद लोगों में आपाधापी मच गई।

हालांकि पुलिस ने महिला की पहचान बताने से इनकार कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक महिला मंगलवार शाम को अपने किसी के परिचित के साथ दिल्ली से धर्मशाला जा रही थी, तभी यह घटना हुई।

पुलिस ने बताया कि महिला को आईपीसी की धारा-336 (किसी की जान को खतरे में डालना) और धारा-285 (ज्वलनशील पदार्थ रखने) के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

और पढ़ें : सुप्रीम कोर्ट का अहम फैसला, SC-ST समुदाय के व्यक्ति दूसरे राज्यों में नहीं ले सकेंगे आरक्षण का लाभ

First Published: Thursday, August 30, 2018 05:02 PM

RELATED TAG: Blast At Delhi Airport, Delhi Airport, Igi Airport, Blast, Delhi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो