logo-image

आज दिल्‍ली में बीजेपी की विजय संकल्प रैली, राहुल गांधी-अरविंद केजरीवाल के लगेंगे पुतले

लोकसभा चुनाव (Loksabha Elections 2019) की जंग को देखते हुए आज यानी 20 जनवरी को दिल्‍ली के रामलीला मैदान में बीजेपी विजय संकल्प रैली का आयोजन करने जा रही है

Updated on: 20 Jan 2019, 11:22 AM

नई दिल्‍ली:

लोकसभा चुनाव (Loksabha Elections 2019) की जंग को देखते हुए आज यानी 20 जनवरी को दिल्‍ली के रामलीला मैदान में बीजेपी विजय संकल्प रैली का आयोजन करने जा रही है. इस रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Congress President Rahul Gandhi) और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejariwal) के पुतले लगाए जाएंगे. इस रैली में लगाए जाने वाले इन पुतलों को झूठ का पुतला नाम दिया गया है.

यह भी पढ़ेंः विपक्ष के खेल को देख रही है 130 करोड़ जनता, देगी करारा जवाब: पीएम मोदी

संकल्प महारैली के जरिए मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चैहान युवाओं में जोश भरेंगे. इसके अलावा भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग ठाकुर एवं वर्तमान भाजपा युवा मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्षा पूनम महाजन भी Mission 2019 के लिए रैली में आए युवाओं को संबोधित करेंगे. इस मौके पर दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी भी हुंकार भरेंगे.

यह भी पढ़ेंः मायावती के खिलाफ विधायक ने दिया बेहद आपत्तिजनक बयान, बीएसपी ने कहा, मानसिक संतुलन खो चुकी है बीजेपी

बता दें बीजेपी ने पार्टी से युवाओं को जोड़ने के लिए 18002001080 टोल फ्री नंबर जारी किया है. इस पर मिस्ड कॉल करके लोग बीजेपी से जुड सकते हैं. इस रैली में बीजेपी Namo again के नारे को बुलंद करेगी. बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि बीजेपी सरकार सबका साथ, सबका विकास के मंत्र को लेकर आगे बढ़ी है. इसके बहुत ही सकारात्मक परिणाम हर वर्ग के जीवन में देखने को मिला है.

यह भी पढ़ेंः मोदी सरकार के खिलाफ 30 जनवरी से अन्ना हजारे करेंगे भूख हड़ताल, इस बात को लेकर हैं नाराज

बता दें कि बीजेपी ने दिल्ली के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है. इसी सिलसिले में अभी हाल ही में बीजेपी लोकसभा प्रभारी, विस्तारक औऱ लाभार्थी संयोजक बनाए थे. इसके अलावा पार्टी ने सोशल मीडिया के जरिए भी लोगों को जोड़ने की कोशिश शुरू है.