logo-image

सिग्नेचर ब्रीज : मनोज तिवारी ने सीएम अरविंद और अमानतुल्ला ख़ान के ख़िलाफ़ दर्ज कराई FIR

उन्होंने आरोप लगाया है कि सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन के दौरान उन्हें धक्का दिया गया और साथ ही उनके साथ बदसलूकी हुई. मनोज तिवारी ने मंगलवार सुबह उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी को पत्र लिख कर भी मामले में उचित कार्रवाई की मांग की है.

Updated on: 06 Nov 2018, 12:56 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सीएम अरविंद केजरीवाल और आप के विधायक अमानतुल्ला खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. उन्होंने वहां मौजूद अन्य लोगों के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने आरोप लगाया है कि सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन के दौरान उन्हें धक्का दिया गया और साथ ही उनके साथ बदसलूकी हुई. मनोज तिवारी ने मंगलवार सुबह उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी को पत्र लिख कर भी मामले में उचित कार्रवाई की मांग की है. गौरतलब है कि रविवरा शाम सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह के दौरान अमानतुल्ला खान ने मनोज तिवारी को धक्का दिया साथ ही उनके लिए उपशब्दों का भी इस्तेमाल किया. इस घटना की पुष्टि तब हुई जब इसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे.

इसके बाद आप और बीजेपी के समर्थकों का गुस्सा फूट पड़ा और वह भी एक दूसरे पर बरस पड़े. इस दौरान मनोज तिवारी काफी गुस्से में पुलिस वालों पर हाथ चलाते नजर आए. हालांकि समय रहते पुलिस ने स्थिति काबू में कर ली.

और पढ़ें: सिग्नेचर ब्रिज जनता के लिए खुला, 45 मि. का रास्ता 10 मि. में हो रहा है तय

बता दें कि रविवार को सीएम उत्तर पूर्वी दिल्ली और वजीराबाद को जोड़ने वाले सिग्नेचर ब्रिज का उद्घाटन करने पहुंचे थे. दिल्ली की आप सरकार द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में इलाके के सांसद मनोज तिवारी और दिल्ली के गवर्नर को नहीं बुलाया गया था. इससे बीजेपी समर्थक काफी नाराज दिखे. हालांकि मनोज तिवारी स्वयं ही ब्रिज के उद्घाटन समारोह पर पहुंच गए. जहां वह खड़े होकर सीएम के भाषण को सुन रहे थे, जिसके बाद यह पूरा वाक्या हुआ.

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसे 'अप्रत्याशित' करार दिया है. आप पार्टी का कहना है कि बीजेपी समर्थकों और मनोज तिवारी ने धक्का मुक्की शुरु की.