logo-image

दावाः आप विधायक अलका लांबा को केजरीवाल ने किया UnFollow

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejariwal) ने उन्हें ट्विटर पर 'अनफॉलो' कर दिया है

Updated on: 05 Feb 2019, 09:25 AM

नई दिल्‍ली:

चांदनी चौक से विधायक आम आदमी पार्टी (AAP) की विधायक अलका लांबा (Alka Lamba) ने सोमवार को दावा किया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejariwal) ने उन्हें ट्विटर पर 'अनफॉलो' कर दिया है . लांबा ने यह भी कहा कि उन्हें मौजूदा हालात में पार्टी में काम करने में दिक्कत हो रही है. इससे पहले, पिछले दिसंबर में उन्‍होंने दावा किया था कि आप ने उनसे पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी से भारत रत्न वापस लेने के कथित प्रस्ताव का विरोध करने को लेकर इस्तीफा मांगा था.

यह भी पढ़ेंः आप MLA अलका लांबा ने दिया इस्तीफा, बोलीं: भ्रष्टतंत्र के खिलाफ लड़ाई में रहेंगी पार्टी के साथ

लांबा ने कहा कि उन्होंने आप नेतृत्व को एक संदेश भेज कर यह पूछा है कि वह उनके प्रति अपना रूख स्पष्ट करें. उन्होंने दावा किया कि उन्हें पार्टी के सभी आधिकारिक वाट्सएप्प ग्रुप से हटा दिया गया है और केजरीवाल ने रविवार को ट्विटर पर उन्हें अनफॉलो कर दिया.

यह भी पढ़ेंः दमकल की क्रेन पर चढ़ी 'आप' विधायक अलका लांबा, तीन घंटे तक किया 'पॉलिटिकल ड्रामा'

बीते साल खबर आई थी कि आम आदमी पार्टी ने विधायक अलका लांबा से उनकी विधायकी और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा मांगा था. सूत्रों ने बताया था कि अलका लांबा इस बात पर अड़ी हुई थी कि 1984 में क्योंकि तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने सिख विरोधी हिंसा को उचित ठहराते हुए कहा था कि जब कोई बड़ा पेड़ गिरता है तो धरती हिलती है. इसलिए केंद्र सरकार से राजीव गांधी को दिए गए सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न को वापस लेने के लिए प्रस्ताव पास किया जाए.