logo-image

अरविंद केजरीवाल की पत्नी बोलीं, कपिल मिश्रा को झूठे आरोपों का खामियाजा भुगतना पड़ेगा

सुनीता केजरीवाल ने सोमवार को पार्टी से निलंबित किए गए नेता कपिल मिश्रा की आलोचना करते हुए कहा कि उन्हें केजरीवाल पर लगाए गए झूठे आरोपों का खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

Updated on: 15 May 2017, 03:33 PM

highlights

  • केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने कहा, कपिल ने विश्वासघात और झूठे आरोप के बीज बोए हैं, वह वैसा ही काटेंगे
  • सुनीता के जवाब में कपिल मिश्रा ने कहा, सुनीता को अंदाजा भी नहीं उन्हीं के घर मे कैसे-कैसे कुचक्र रचे जाते है
  • कपिल मिश्रा ने कहा, सुनीता केजरीवाल जी सच से अनजान हैं, वो अपने पति के पतन से परेशान हैं

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने सोमवार को पार्टी से निलंबित किए गए नेता कपिल मिश्रा की आलोचना करते हुए कहा कि उन्हें केजरीवाल पर लगाए गए झूठे आरोपों का खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

सुनीता ने ट्वीट कर कहा, 'कुदरत का कानून कभी गलत नहीं होता। कपिल ने विश्वासघात और झूठे आरोप के बीज बोए हैं, वह वैसा ही काटेंगे।'

जिसके जवाब में कपिल मिश्रा ने भी कई ट्वीट्स किये हैं। उन्होंने कहा, 'सुनीता केजरीवाल जी साधना में रत पत्नी हैं। उन्हें अंदाजा भी नहीं उन्हीं के घर मे कैसे-कैसे कुचक्र रचे जाते है। वो अपना धर्म निभा रहीं हैं।'

उन्होंने कहा, 'सुनीता केजरीवाल जी सच से अनजान हैं। वो अपने पति के पतन से परेशान हैं। उनकी हर गाली सिर माथे। उनके खिलाफ कभी कुछ नहीं कहूंगा।'

उन्होंने कहा, 'केजरीवाल जी सुनीता जी का फ़ोन इन्हें वापस दे दो।'

सुनीता केजरीवाल ने मिश्रा के आरोपों के बाद विश्वासघात का आरोप लगाया है। कपिल मिश्रा ने कहा था कि आम आदमी पार्टी (आप) ने पार्टी को दिए गए चंदों और फर्जी कंपनियों के जरिये की गई मनी लांड्रिंग के बारे में निर्वाचन आयोग को गलत जानकारी दी।

कपिल मिश्रा ने रविवार को आरोप लगाया था कि पार्टी ने कार्यकताओं और सरकार से लगभग 36 करोड़ रुपये छिपाए।

आप ने इन आरोपों को बीजेपी का षड्यंत्र करार दिया और इन्हें खारिज करते हुए कहा कि बीजेपी कपिल मिश्रा के कंधे पर रखकर बंदूक चला रही है।

गौरतलब है कि कपिल मिश्रा 10 मई से अपने निवास पर अनिश्चितकालीन अनशन पर हैं। मिश्रा मांग कर रहे हैं कि केजरीवाल पिछले दो वर्षो में अपने पांच नेताओं संजय सिंह, आशीष खेतान, राघव चड्ढा, सत्येंद्र जैन और दुर्गेश पाठक के विदेशी दौरों के खर्च का स्रोत उजागर करें।

और पढ़ें: कपिल मिश्रा का केजरीवाल पर हमला, कहा- कालेधन के मामले में CBI में दर्ज कराऊंगा FIR

कपिल मिश्रा ने दिल्ली सरकार से हटाए जाने के एक दिन बाद सात मई को केजरीवाल पर दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन से दो करोड़ रुपये की रिश्वत लेने का आरोप लगाया था। मिश्रा को आठ मई को पार्टी से निलंबित कर दिया गया।

आईपीएल 10 से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें

(इनपुट IANS से भी)