क्राइम

अन्य खबरें

दलित महिला के बलात्कार, हत्या मामले में सुनवाई के लिए विशेष अदालत गठित

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया कि सरकार ने अदिलाबाद जिले की एक स्थानीय अदालत को विशेष अदालत (फास्ट ट्रैक अदालत) के तौर पर निर्दिष्ट किया है.

'ऑनर किलिंग' हो या प्रेमी की बेवफाई, जलाई जा रही हैं बेटियां!

बिहार में इन दिनों कारण जो भी हो, परंतु बेटियां जलाई जा रही हैं. आज भी एक पीड़िता अस्पताल में पड़ी न्याय की भीख मांग रही है और जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है.

मुंबई: लड़कियों को नौकरी के नाम पर देह व्यापार में धकेलने वाले गिरोह का पर्दाफाश

मुंबई पुलिस के हाथों ऐसा गिरोह हत्थे चढ़ा है जो नौकरी और काम दिलाने के बहाने उन्हें बेच देते या देह व्यापार के धंधे में धकेल देते थे. पुलिस ने इस गैंग के 6 लोगों को गिरफ्तार किया है, ये मुंबई, गुजरात और राजस्थान में खासतौर से सक्रिय थे.

अपराधियों ने घर में घुसकर सरपंच को गोलियों से भूना, मौत

बिहार के नालंदा जिले के करायपरसुराम थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने एक ग्राम पंचायत के सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी और उसके बाद वे वहां से फरार हो गए.

राजस्थान के सरकारी स्कूल में दर्जनों छात्रों के साथ टीचर ने किया कुकर्म, गिरफ्तार

राजस्थान के झुंझुनू से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक सरकारी स्कूल में एक दर्जन से अधिक छात्रों के साथ टीचर द्वारा शोषण किया गया है.

उत्तर प्रदेश के गोंडा में घर में धमाका, एक बच्ची समेत दो लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक मकान में सोमवार को हुए जोरदार विस्फोट में चार लोग जख्मी हो गए जबकि एक महिला समेत पांच साल की बच्ची की मौत हो गई.

UP के बस्ती में सरयू नदी में नाव पलटी, तीन डूबे, 6 को बचाया गया

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के विक्रमजोत विकासखंड अंतर्गत चिरगहना माझा में सरयू नदी में नाव पलट गई. नाव पर अयोध्या के नावसवार निवासी 9 किसान सवार थे.

UP के औरेया और बिजनौर में दुष्कर्म के मामले सामने आए

उत्तर प्रदेश में दुष्कर्म जैसे जघन्य अपराध को लेकर एक ओर जहां जनता में आक्रोश है, वहीं राज्य में ऐसे मामलों को लेकर शिकायतों में कमी नहीं आ रही है.

भोपाल में मोबाइल चोरी के शक में दोस्त की हत्या करने वाले गिरफ्तार

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में दो युवकों ने मोबाइल चोरी के शक में दोस्त की ही हत्या कर दी और शव को नदी में फेंक दिया.

उन्नाव जैसी घटना छत्तीसगढ़ में भी, जमानत पर रिहा व्यक्ति ने महिला को हंसिये से काटा

छत्तीसगढ़ के कोरबा में उन्नाव जैसी घटना को अंजाम दिया गया है. जमानत पर बाहर आए व्यक्ति द्वारा हंसिये से 35 वर्ष की महिला पर हमला कर दिया.

बाइकसवार बदमाशों ने प्याज की बोरी लूटी, पुलिस मौके पर

प्याज की कीमतों (Onion Price) में लगातार तेजी देखने को मिल रही है. हाल यह है कि अब बदमाशों की टेढ़ी नजर प्याज पर पड़ गई है.

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो