'दंगल गर्ल' जायरा वसीम के साथ छेड़छाड़ करने के मामले में आरोपी विकास को मिली जमानत

फिल्म 'दंगल' की एक्ट्रेस जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में कथित छेड़छाड़ में आरोपी युवक को बुधवार को मुंबई कोर्ट ने 25 हजार रुपये के निजि मुचलके पर जमानत दे दी है।

  |   Updated On : December 20, 2017 06:05 PM
एक्ट्रेस जायरा वसीम (फाइल)

एक्ट्रेस जायरा वसीम (फाइल)

New Delhi:  

फिल्म 'दंगल' की एक्ट्रेस जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में कथित छेड़छाड़ में आरोपी शख्स को बुधवार को मुंबई कोर्ट ने 25 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दे दी है।

पुलिस ने आरोपी विकास सचदेवा को 10 दिसंबर को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया था। कोर्ट ने आरोपी को 13 दिसंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

बता दें कि एक्ट्रेस जायरा वसीम का एक इंस्टाग्राम वीडियो सामने आया था, जिसमें वह रोती हुई दिख रही हैं। इस वीडियो में उन्होंने छेड़छाड़ होने की बात की है और अपने सहयात्री पर यह आरोप लगाया था।

जायरा ने शख्स के पैर के स्नैपशॉट के साथ पोस्ट किया था कि, वह किसी तरह इससे बच निकली। शख्स का पैर जायरा की सीट के आर्मरेस्ट पर है।

और पढ़ें: 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम ने फ्लाइट में छेड़छाड़ का लगाया आरोप, विस्तारा एयरलांइस करेगी जांच

फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' की अभिनेत्री ने वीडियो में कहा था कि, 'रोशनी कम थी इसलिए स्थिति और बिगड़ गई। यह 5-10 मिनट तक और जारी रहा। उसने मेरे कंधे पर अपने पैर रगड़ने जारी रखे और अपने पैर मेरी पीठ और गर्दन पर फिराता रहा।'

इस वीडियो के सामने आने के बाद पूरी इंडस्ट्री में हलचल मच गई थी। सभी सेलेब्रिटी जायरा के पक्ष में उतर आए थे। वहीं बीच में आरोपी विकास की पत्नी और सहयात्री ने विकास का पक्ष लिया था और जायरा के वीडियो को पब्लिकसिटी स्टंट बताया था।

और पढ़ें: जायरा छेड़छाड़ मामला में आरोपी विकास सचदेवा 13 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में

First Published: Wednesday, December 20, 2017 05:19 PM

RELATED TAG: Zaira Wasim, Molestation Case, Bail, Mumbai Court,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो