logo-image

दिल्ली: उत्तम नगर में एक महिला ने 2 साल के बच्चे को पटक-पटक कर मार डाला

आपसी कहा सुनी का बदला लेने के लिए एक महिला ने उसी की बिल्डिंग में रहने वाले एक परिवार के दो साल के बेटे की पटक पटक कर मार डाला।

Updated on: 25 Nov 2017, 07:55 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली उत्तम नगर इलाके में एक बेहद दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां महज़ आपसी कहा सुनी का बदला लेने के लिए एक महिला ने उसी की बिल्डिंग में रहने वाले एक परिवार के दो साल के बेटे को पटक पटक कर मार डाला।

मृतक बच्चे का नाम निखिल था। पुलिस ने मधुबाला नाम की आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पूरा मामला गुरुवार का है।

दरअसल इस महिला के तीन बच्चे हैं और निखिल भी अपनी दो बहनों के साथ उसी बिल्डिंग में रहता था । 3 दिन पहले सारे बच्चे आपस में खेल रहे थे और उनकी आपस में लड़ाई हो गयी। बच्चों की लड़ाई बड़ों तक पहुंची और इस महिला की कहासुनी निखिल की माँ से हो गई।

इसे भी पढ़ेंः नजरबंद हाफिज सईद हुआ रिहा, कहा-कश्मीर की आजादी के लिए लड़ता रहूंगा

इसके बाद शायद निखिल की मां इसे भूल गई थी लेकिन उसके ऊपर के फ्लोर में में रहने वाली महिला नहीं भुला पाई और बदला लेने के लिए उसने गुरुवार को निखिल का ऊपर अपने कमरे ले जाकर उसका कत्ल कर दिया।  

इतना ही नहीं कत्ल करने के बाद लाश को ठिकाने लगाना चाहती थी और इसलिए लाश को पाली बैग में भर दिया लेकिन इससे पहले कि वो कामयाब होती निखिल के घर वाले उसे ढूंढने लगे और जब ढूंढते हुए पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। इसके मामले की सूचना पुलिस को दी गयी। फिलहाल महिला को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया गया है।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें