BREAKING NEWS
  • लोकसभा इलेक्‍शन 2019 में इन नेताओं को वोटरों ने बनया महाबली, इसमें पीएम मोदी का नाम नहीं- Read More »
  • 2 से 303 सीटों तक पहुंचे की बीजेपी की पूरी कहानी, सांसदों की संख्‍या पर कभी कांग्रेस ने उड़ाया था मजाक- Read More »
  • अर्श से फर्श पर पहुंचे लालू, तेजस्वी नहीं बचाए पाएं RJD की विरासत- Read More »

दोस्त की बीवी के साथ कथित तौर पर किया रेप, पुलिस ने किया मामला दर्ज

PTI  |   Updated On : May 17, 2019 03:06 PM
सांकेतिक चित्र

सांकेतिक चित्र

नई दिल्ली:  

थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि दिल्ली के कल्याणपुरी की रहने वाली एक महिला की शिकायत के अनुसार उसके पति वेद के साथ काम करने वाले रोहित ने उसके साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया है.उन्होंने बताया कि शिकायत के अनुसार रोहित महिला के पति के साथ अक्सर उसके घर आता था. महिला के अनुसार रोहित 27 अप्रैल को उसे मोटरसाइकिल पर बैठाकर सेक्टर 20 स्थित एक होटल में ले गया, जहां उसने उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया, और उसकी अश्लील फोटो भी ली.

थाना प्रभारी ने बताया कि महिला का आरोप है कि रोहित ने इसके बाद इस फोटो के आधार पर उसे ब्लैकमेल करके फिर उससे बलात्कार किया. गत बुधवार को महिला को फिर से डरा धमका कर वह ले जा रहा था, तभी महिला को अपना भाई दिखाई दे गया. महिला चलती मोटरसाइकिल से कूद गई और अपने भाई को आपबीती बताई. महिला ने इस संबंध में थाना सेक्टर 20 में मामला दर्ज कराया. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपी फरार है और उसकी तलाश की जा रही है.

First Published: Friday, May 17, 2019 03:05 PM

RELATED TAG: Women Raped By Husbands Friend, Husband Raped His Friends Wife, Sec 20 Police Filed Complained, Crime News,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो