logo-image

यूपी: नोएडा में युवती से गैंगरेप, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

उत्तर प्रदेश के नोएडा के थाना सेक्टर 20 में एक युवती ने दो लोगों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कराया है. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Updated on: 13 Mar 2019, 02:28 PM

नोएडा:

उत्तर प्रदेश के नोएडा के थाना सेक्टर 20 में एक युवती ने दो लोगों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कराया है. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि मूल रूप से देवरिया की रहने वाली 20 वर्षीय युवती नम्रता (काल्पनिक) ने थाना सेक्टर 20 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वर्षा नामक महिला नोएडा में नौकरी दिलाने के बहाने उसे सेक्टर 15 स्थित अपने घर लेकर आई.

युवती का आरोप है कि यहां वर्षा के पति संतोष के साथ-साथ उसके पड़ोस में रहने वाले संतोष नाम युवक ने उसके साथ बलात्कार किया. उसने आरोप लगाया कि उसने जब इसकी शिकायत वर्षा से की तो उसने उसे चुप रहने के लिए कहा.

और पढ़ें: केरल: प्यार करने से किया मना तो सनकी प्रेमी ने लड़की को किया आग के हवाले

थाना प्रभारी ने बताया कि पांच मार्च को युवती इनके चंगुल से निकलकर दिल्ली के कमला नगर थाने पहुंची. वहां पर उसने घटना की शिकायत की. चौहान ने बताया कि कमला नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच के लिए इसे थाना सेक्टर 20 के पास भेजा है. साथ ही बताया कि पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.