logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Mumbai : बच्चे पर गाड़ी चढ़ाने के मामले पर महिला को परिवहन विभाग का नोटिस

मुंबई के बोरीवली परिवहन विभाग ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए शुक्रवार को महिला को कारण बताओ नोटिस जारी किया है. साथ ही परिवहन विभाग ने महिला से लाइसेंस जमा करने को कहा है.

Updated on: 28 Sep 2018, 11:21 AM

नई दिल्ली:

मुंबई के चेंबूर में 24 सितंबर की रात को एक महिला ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए एक बच्चे पर कार चढ़ा दी थी. राहत की बात यह रही थी कि घटना में बच्चे को कोई गंभीर चोटे नहीं आई थी. अब मुंबई के बोरीवली परिवहन विभाग ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए शुक्रवार को महिला को कारण बताओ नोटिस जारी किया है. साथ ही परिवहन विभाग ने महिला का लाइसेंस जब्त कर लिया है. महिला का नाम श्रद्धा चंदारकर है.

गौरतलब है कि घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. जिसमें महिला की बड़ी लापरवाही देखने को मिली थी. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि चेंबूर की एक सोसाइटी के बाहर कुछ बच्चे खेल रहे थे. इसी दौरान खेलते-खेलते एक बच्चे के जूते के लेस खुल गए और वह सड़क के किनारे जाकर अपने जूते के लेस बांधने लगा. पर इतने में पास खड़ी गाड़ी में बैठी महिला ने बिना देखे समझे अपनी गाड़ी स्टार्ट की और दनदनाती हुई गाड़ी बच्चे के ऊपर लेकर चढ़ गई. महिला इतनी जल्दी में थी कि उसने अपनी गाड़ी का आगे का लेफ्ट दरवाजा भी नहीं बंद किया था. गनीमत यह रही कि बच्चा जब अपने शू लेस बांध रहा था उस दौरान जब गाड़ी उसके ऊपर चढ़ी तब वह बिल्कुल बीचोबीच था. गांड़ी जब उसके ऊपर से गुजरी तो वह जमीन पर लेट गया और गांड़ी के पहियो के नीचे आने से बच गया. गाड़ी बच्चे के ऊपर चढ़ा कर महिला आगे चलती बनी, वहीं बच्चा भाग के अपने दोस्तों के पास गया.

और पढ़ें- यूपी : बीजेपी सांसद के भतीजी के परिवार को जिंदा जलाने की कोशिश

इस पूरी घटना में महिला गाड़ी चालक की बड़ी भूल सामने आई है. महिला की एक लापरवाही किसी की जान भी ले सकती थी. परिवहन विभाग ने महिला का लाइसेंस जब्त कर लिया है और आगे की कार्रवाई के लिए महिला के जवाब का इंतजार है.