logo-image

यूपी: ICU में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, 5 आरोपी फरार

आरोप है कि एक निजी अस्पताल के ICU वार्ड में भर्ती नाबालिग लड़की के साथ 5 लोगों ने गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया. लड़की ने अस्पताल स्टाफ के एक आदमी और 4 अज्ञात लोगों पर गैंग रेप का आरोप लगाया है.

Updated on: 04 Nov 2018, 11:55 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बरेली में शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. आरोप है कि एक निजी अस्पताल के ICU वार्ड में भर्ती नाबालिग लड़की के साथ 5 लोगों ने गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया. लड़की ने अस्पताल स्टाफ के एक आदमी और 4 अज्ञात लोगों पर गैंग रेप का आरोप लगाया है. पुलिस ने बताया कि पांचों आरोपी फरार चल रहे हैं.

इलाके के पुलिस अधिक्षक ए. सिंह ने घटना के बारे में बताया कि, 'लड़की ने घटना का जानकारी उस समय दी जब उसे ICU से जनरल वार्ड में स्फिट किया गया. जिसके बाद घरवालों ने इस बारे में पुलिस को सूचित किया. पुलिस जांच में जुट गई है और फरार आरोपियों की तलाश जारी है.'

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि लड़की को सांप ने काटा था, जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया था. लड़की की हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टर ने उसे वेंटिलेटर पर रखा था. यहां आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया.
पुलिस अधिकारी ने आगे घटना के बारे में बताते हुए कहा कि, 'लड़की को जब आईसीयू से जनरल वार्ड में स्फिट किया. तब उसने रेप के बारे में घरवालों को बताया. पुलिस को जैसे ही घटना की जानकारी मिली हम तुरंत मौके पर पहुंच गए. हमने लड़की और परिवार वालों की शिकायत पर FIR दर्ज कर ली है.'

और पढ़ें: सीबीआई ने 280 एनजीओ को काली सूची में डाला, इसकी ये है वजह

पुलिस ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है और जल्द ही पांचों फरार आरोपियों का गिरफ्तार कर लिया जाएगा.