Noida: पहले पिलाई शराब फिर किया युवती के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार

सूरजपुर थाने के प्रभारी मुनीष चौहान ने बताया कि एक बड़ी कंपनी में एचआर मैनेजर के पद पर काम करने वाली युवती ने थाना सूरजपुर में रिपोर्ट दर्ज कराई कि 2 दिन पहले राहुल नामक युवक उससे मिला।

News State Bureau  |   Updated On : September 10, 2018 10:02 PM
प्रतीकात्मक

प्रतीकात्मक

नई दिल्ली:  

नोएडा के सूरजपुर क्षेत्र के डेल्टा सेक्टर में रहने वाली एक युवती के साथ रेप का मामला सामने आया है। युवक ने घर पर धोखे से बुलाकर दो दिन पहले कथित रूप से युवती का रेप किया। युवती एक नामी कंपनी में एचआर मैनेजर है। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

सूरजपुर थाने के प्रभारी मुनीष चौहान ने बताया कि एक बड़ी कंपनी में एचआर मैनेजर के पद पर काम करने वाली युवती ने थाना सूरजपुर में रिपोर्ट दर्ज कराई कि 2 दिन पहले राहुल नामक युवक उससे मिला। इसके बाद दोनो ने बातचीत करनी शुरू कर दी।

शिकायत में कहा गया है कि रविवार की रात राहुल ने युवती को फोन कर मिलने के लिए बुलाया तथा धोखे से उसे अपने घर ले गया। राहुल ने युवती को शराब पिलाई और कथित रूप से उसके साथ जबरदस्ती रेप किया।

और पढ़ेंं: UP में नहीं थम रहा मॉब लिंचिंग का कहर, अब मुजफ्फरनगर में 20 साल के युवक की पीट पीटकर हत्या

घटना की शिकायत पीड़िता ने देर रात थाना सूरजपुर में दर्ज कराई है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

First Published: Monday, September 10, 2018 09:53 PM

RELATED TAG: Man Held For Raping Girl, Noida Rape, Crime News,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो