मानसिक रूप से बीमार नाबालिग के साथ घर में घुसकर युवक ने किया बलात्कार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सीतापुर में एक नाबालिग़ किशोरी से घर में घुसकर दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं।

  |   Updated On : September 01, 2018 08:39 PM
नाबालिग के साथ बलात्कार

नाबालिग के साथ बलात्कार

नई दिल्ली:  

एक तरफ जहां बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान को बुलंद किया जा रहा है वहीं दूसरी तरह महिलाओं की सुरक्षा की बात करें तो इसकी जमीनी हकीकत कुछ और ही है। उत्तरप्रदेश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध का ग्राफ घटने क बजाए बढ़ता जा रहा है। सीतापुर में एक नाबालिग़ किशोरी से घर में घुसकर दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं। परिजनों के मुताबिक किशोरी कुछ महीनो से मानसिक रूप से बीमार हैं जिसका इलाज चल रहा हैं। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी हैं।

यह घटना खैराबाद थाना क्षेत्र के कुल्हन सरायं की हैं। मानसिक रूप से बीमार घर के बाहर बने शौचालय में गई थी। इसी दौरान शादिक अली नाम का व्यक्ति घर में घुस गया और शौचालय में मौजूद किशोरी से दरिंदगी को अंजाम दिया। काफी देर तक जब किशोरी वापस नहीं आई तो किशोरी की बड़ी बहन शौचालय की तरफ गई। बहन को पुकारते हुए शौचालय तक पहुंची युवती को युवक धक्का मार फरार हो गया।

और पढ़ें: मध्यप्रदेश: साइबर पुलिस ने ऑनलाइन ठगी का किया पर्दाफश, बीटेक छात्र समेत तीन गिरफ्तार

मानसिक रूप से बीमार किशोरी ने अपनी आपबीती परिजनों को बताई। परिजनों ने थाने में तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के आधार पर पुलिसका कहना है कि मामले की अधिक तफ्तीश के लिए पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया हैं और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी गयी हैं।

First Published: Saturday, September 01, 2018 08:21 PM

RELATED TAG: Yogi Adityanath, Gang Rape, Rape,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो