logo-image

मानसिक रूप से बीमार नाबालिग के साथ घर में घुसकर युवक ने किया बलात्कार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सीतापुर में एक नाबालिग़ किशोरी से घर में घुसकर दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं।

Updated on: 01 Sep 2018, 08:39 PM

नई दिल्ली:

एक तरफ जहां बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान को बुलंद किया जा रहा है वहीं दूसरी तरह महिलाओं की सुरक्षा की बात करें तो इसकी जमीनी हकीकत कुछ और ही है। उत्तरप्रदेश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध का ग्राफ घटने क बजाए बढ़ता जा रहा है। सीतापुर में एक नाबालिग़ किशोरी से घर में घुसकर दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं। परिजनों के मुताबिक किशोरी कुछ महीनो से मानसिक रूप से बीमार हैं जिसका इलाज चल रहा हैं। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी हैं।

यह घटना खैराबाद थाना क्षेत्र के कुल्हन सरायं की हैं। मानसिक रूप से बीमार घर के बाहर बने शौचालय में गई थी। इसी दौरान शादिक अली नाम का व्यक्ति घर में घुस गया और शौचालय में मौजूद किशोरी से दरिंदगी को अंजाम दिया। काफी देर तक जब किशोरी वापस नहीं आई तो किशोरी की बड़ी बहन शौचालय की तरफ गई। बहन को पुकारते हुए शौचालय तक पहुंची युवती को युवक धक्का मार फरार हो गया।

और पढ़ें: मध्यप्रदेश: साइबर पुलिस ने ऑनलाइन ठगी का किया पर्दाफश, बीटेक छात्र समेत तीन गिरफ्तार

मानसिक रूप से बीमार किशोरी ने अपनी आपबीती परिजनों को बताई। परिजनों ने थाने में तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के आधार पर पुलिसका कहना है कि मामले की अधिक तफ्तीश के लिए पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया हैं और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी गयी हैं।