logo-image

गाजियाबाद: गला रेतकर प्रॅापर्टी डीलर की हत्या, नाले के पास मिला शव

उत्तर प्रदेश में दिनों दिन अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे है. गाजियाबाद के सिहानी गेट क्षेत्र में बीती रात प्रॅापर्टी डीलर (फाइनेंसर) की गला रेतकर हत्या कर दी गई.

Updated on: 14 Dec 2018, 05:46 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में दिनों दिन अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे है. गाजियाबाद के सिहानी गेट क्षेत्र में बीती रात प्रॅापर्टी डीलर (फाइनेंसर) की गला रेतकर हत्या कर दी गई. युवक का शव आज वहीं के एक नाले में पड़ा मिला और पास ही उसकी स्कूटी भी बरामद की गई. इस मामले में सोनू चौधरी नाम के युवक पर शक जाहिर करते हुए परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराई है.एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि नूरनगर सिहानी में 38 वर्षीय बागेश शर्मा पुत्र बिजेंद्र शर्मा परिवार के साथ रहता था. वो कुंज नंदग्राम में फाइनेंस और प्रॅापर्टी का कारोबार करता था. आज सुबह बागेश का शव घर से कुछ दूरी पर नाले के पास पड़ा मिला. युवक की गला रेतकर हत्या की गई थी, जिसकी पुलिस जांच कर रही है.

जिला अस्पताल पहुंचे बागेश शर्मा के भाई ने बताया कि सुबह पांच बजे बागेश की पत्नी का फोन आने पर पता चला कि वह रात से घर नहीं पहुंचा और फिर तलाश की गई तो नाले के पास शव पड़ा हुआ था. उसके चप्पल और शॅाल भी वहीं मिले, उन्होंने बताया कि दो भाइयों में बागेश छोटा था. बड़े भाई का नाम ब्रह्मेश शर्मा बताया गया है.

परिवार में पत्नी के अलावा दो बेटी और एक बेटा है. घटना का पता चलने के बाद से पत्नी चंचल का रो-रोकर बुरा हाल है.

और पढ़ें: नोएडा: चौथी मंजिल से कूदक महिला न्यूज एंकर ने दी जान, पुलिस जांच में जुटी

गौरतलब है कि गाजियाबाद में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है ऐसे में बढ़ते क्राइम को रोकना गाजियाबाद पुलिस के सामने एक बडी चुनौती है.