यूपी : नशे में धुत दो युवकों ने अस्पताल में घुस नर्सों से की छेड़खानी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के सरकारी जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में घुस कर दो शराबी युवकों ने बीती रात नर्सों के साथ छेड़छाड़ करने की घटना सामने आई है।

IANS  |   Updated On : July 22, 2018 02:59 PM
नशे में धुत दो युवकों ने  अस्पताल में घुस नर्सों से की छेड़खानी

नशे में धुत दो युवकों ने अस्पताल में घुस नर्सों से की छेड़खानी

बांदा:  

 उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के सरकारी जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में घुस कर दो शराबी युवकों ने बीती रात नर्सों के साथ छेड़छाड़ करने की घटना सामने आई है।

घटना की सूचना पुलिस को दिए जाने के बाद काफी देर से कार्रवाई की गई और दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस उपाधीक्षक नगर राघवेंद्र सिंह ने जिले की सरकारी अस्पताल में तैनात नर्स की दर्ज तहरीर के मुताबिक बताया कि ऋषभ (30) अपने एक साथी के साथ शराब के नशे में धुत होकर शनिवार और रविवार की मध्य रात्रि इमरजेंसी वार्ड में जबरन घुस गए और पहले एक महिला मरीज से छेड़खानी की, विरोध करने पर इलाज कर रही नर्स से छेड़खानी करने लगे।

राघवेंद्र सिंह ने कहा कि कुछ मरीजों के परिजनों ने दोनों युवकों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया, जिनके खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

उधर, जिला अस्पताल मुख्य चिकित्सा अधीक्षक (सीएमएस) डॉ. किशोरीलाल ने बताया कि अस्पताल के करीब पचास मीटर के दायरे में एसपी और डीआईजी आवास के अलावा पुलिस चौकी व पुलिस लाइन स्थित है लेकिन कई बार फोन से सूचना देने के बाद एक घंटे की देरी से पुलिस अस्पताल पहुंची और उन्हें गिरफ्तार किया।

और पढ़ें: आज ट्विटर पर पीएम मोदी दे रहे लोगों की 'मन की बात' का जवाब, आपने सवाल पूछा क्या?

First Published: Sunday, July 22, 2018 02:40 PM

RELATED TAG: Banda, Drunk Men Harass Nurse,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो