logo-image

यूपी: नोएडा के घर में प्लंबर बनकर घुसे लुटेरे, गार्ड ने रोका तो मारी गोली, मौत

उत्तर प्रदेश के नोएडा में बदमाशों ने लूट की वारदात से रोकने पर एक सिक्यूरिटी गार्ड को गोली मार दी। हमले में गार्ड की मौत हो गई है। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है।

Updated on: 06 Sep 2017, 06:42 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के नोएडा में बदमाशों ने लूट की वारदात से रोकने पर एक सिक्यूरिटी गार्ड को गोली मार दी। हमले में गार्ड की मौत हो गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार नोएडा के सेक्टर 44 के सी ब्लॉक में बुधवार दोपहर करीब 3 बजे 3 बदमाश एक घर में घुसने की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान कॉलोनी के गार्ड ने बदमाशों को रोकने की कोशिश की। बेखौफ बदमाशों ने गार्ड को पहले धक्का दिया।

जब गार्ड ने हार नहीं मानी तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी। गोली लगने से गार्ड की हालत गंभीर हो गई, वहीं अस्पताल में इलाज के वक्त उसने दम तोड़ा दिया। बदमाशों ने इस दौरान 2 महिलाओं पर भी हमला किया। गार्ड और बदमाशों की झड़प के बीच गार्ड ने एक बदमाश को पकड़ लिया था।

और पढ़ें: वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की गोली मारकर हत्या, सीएम बोले- यह लोकतंत्र की हत्या है

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बदमाश कॉलोनी के घर में प्लंबर बनकर घुसे थे। इसी दौरान उन्होंने लूट की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की।

नोएडा सिटी एसपी अरुण कुमार सिंह ने इस बात की पुष्टि की है। शामतक पुलिस ने जांच करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने एक कार को भी जब्त किया है।

और पढ़ें: आदित्य सचदेवा हत्या मामले में रॉकी यादव को आजीवन कारावास