logo-image

यूपी: जमीनी विवाद में अधेड़ की पीट-पीट कर हत्या, 11 के खिलाफ मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के फतनपुर थाने के केवराकलां बाजार के नजदीक शनिवार देर शाम जमीनी विवाद के चलते एक अधेड़ व्यक्ति की लाठी-डंडों और कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी गई।

Updated on: 22 Jul 2018, 05:09 PM

प्रतापगढ़:

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के फतनपुर थाने के केवराकलां बाजार के नजदीक शनिवार देर शाम जमीनी विवाद के चलते एक अधेड़ व्यक्ति की लाठी-डंडों और कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस घटना में ग्यारह लोगों के खिलाफ नामजद अभियोग दर्ज किया है।

रानीगंज के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) रमेशचंद्र ने रविवार को बताया कि दुर्गा दुबे (45) और उनके पड़ोसी राजेन्द्र मिश्रा का जमीनी विवाद चल रहा है।

शनिवार की देर शाम केवराकलां बाजार के नजदीक राजेन्द्र मिश्रा ने अपने दस अन्य साथियों के साथ दुर्गा दुबे को घेर कर लाठी-डंडों और कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। परिजन उन्हें गंभीर हालत में इलाज के लिए इलाहाबाद ले गए, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई है।

उन्होंने बताया कि थाना पुलिस ने इस मामले में राजेन्द्र के अलावा उसके दस अन्य साथियों को नामजद करते हुए अभियोग दर्ज किया है। फिलहाल अभी किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है, छापेमारी की जा रही है।

और पढ़ेंः यूपी : नशे में धुत दो युवकों ने अस्पताल में घुस नर्सों से की छेड़खानी, पुलिस ने किया गिरफ्तार