logo-image

उत्तर प्रदेश: लड़की भगाने के शक में युवक को जिंदा जलाया

युवक को जिंदा जलाने की गांव वालों द्वारा दी गई सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंची और युवक को गंभीर हालत में कमरे से मुक्त करा अलीगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां से उसे जिला चिकित्सालय भेजा गया.

Updated on: 02 Nov 2018, 08:43 AM

नई दिल्ली:

जनपद के थाना अलीगंज क्षेत्र के ग्राम असदुल्लाहपुर में रामनरेश नामक युवक ने अपनी नाबालिग पुत्री को दो दिन पूर्व भगा ले जाने के शक में दहलई निवासी नरेंद्र को घर बुलाकर बंधक बनाया फिर कमरे में बंद कर मिट्टी का तेल छिड़ककर जिंदा जलाने का प्रयास किया. युवक को जिंदा जलाने की गांव वालों द्वारा दी गई सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंची और युवक को गंभीर हालत में कमरे से मुक्त करा अलीगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां से उसे जिला चिकित्सालय भेजा गया.

एटा में चिकित्सकों ने हालात गंभीर होने के कारण उसे सैफई रेफर कर दिया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

क्षेत्राधिकारी अलीगंज अजय भदौरिया ने बताया कि रामनरेश की नाबालिग बेटी तीन दिन पूर्व किसी के साथ भाग गई थी. रामनरेश को बेटी को भगाने का शक नरेंद्र पर था.

आक्रोशित रामनरेश ने नरेंद्र को अपने घर बुलाकर घर के कमरे में बंद कर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा जिंदा जलाने का प्रयास किया. गंभीर रूप से झुलसे नरेंद्र को सैफई मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

ये भी देखें: झारखंड : पत्रकार की पीट-पीटकर हत्या

क्षेत्राधिकारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट नरेंद्र के भाई ने थाना अलीगंज में दर्ज कराई है. पुलिस ने लड़की के पिता रामनरेश को गिरफ्तार कर लिया है.