logo-image

यूपीः बुलंदशहर में एनकाउंटर, इनामी बदमाश घायल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

घटना गुरुवार रात की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि जब पुलिस ने दीपक को चारो ओर से घेर लिया तभी उसने फायरिंग शुरू कर दी.

Updated on: 05 Oct 2018, 12:27 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में एक इनामी अपराधी घायल हो गया है. घायल होने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. घायल बदमाश का नाम दीपक बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक इस पर 25,000 रुपये का इनाम रखा गया था. घटना गुरुवार रात की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि जब पुलिस ने दीपक को चारो ओर से घेर लिया तभी उसने फायरिंग शुरू कर दी.

पुलिस की ओर से जवाबी कार्रवाई में दीपक घायल हो गया. राज्य में बीजेपी की सरकार आने के बाद कानून व्यवस्था को कंट्रोल करने के लिए पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ लगातार एनकाउंटर कर रही है.

इससे पहले लखनऊ में पुलिस के एक जवान ने विवेक तिवारी नाम के एक व्यक्ति को गोली मार दी थी. पुलिस की इस कार्रवाई के बाद उसके कार्यशैली पर प्रश्न चिह्न लग गए हैं.

वहीं इस मामले की एकमात्र चश्मदीद गवाह सना खान ने बताया कि पुलिसकर्मी कार को रोकना चाहता था लेकिन जब एक कांस्टेबल ने जबरन कार के अंदर बेंत घुसाने की कोशिश की तो विवेक सर ने गाड़ी रोकना मुनासिब नहीं समझा.