logo-image

उत्तर प्रदेश: योगी सरकार में क़ानून व्यवस्था खस्ताहाल, थाने पर हमला कर छेड़छाड़ के आरोपियों को छुड़ाया

बहजोई थाना क्षेत्र के पुराने बाजार में दबंगो ने थाने पर चढाई कर छेड़छाड़ के तीन आरोपी दबंगों को छुड़ाया। पुलिस के विरोध करने पर दबंगो की भीड़ ने थाना प्रभारी समेत कई पुलिस कर्मचारियों को पीटा साथ ही थाने में तोड़फोड़ भी की।

Updated on: 05 Oct 2017, 11:45 AM

New Delhi:

उत्तर प्रदेश के संभल के बहजोई थाना क्षेत्र में दबंगई का मामला सामने आया है। बहजोई थाना क्षेत्र के पुराने बाजार में दबंगो ने थाने पर चढाई कर छेड़छाड़ के तीन आरोपी दबंगों को छुड़ाया। पुलिस के विरोध करने पर दबंगो की भीड़ ने थाना प्रभारी समेत कई पुलिस कर्मचारियों को पीटा साथ ही थाने में तोड़फोड़ भी की।

बताया जा रहा कि दबंग आरोपी भाजपा के विधायक हैं। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों की गिरफ्तारी कर 50 अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश: चलती ट्रेन में महिला के साथ गैंगरेप

गौरतलब है कि पुराने बाजार से राम बारात निकल रही थी जहां कुछ दबंगों ने बारात में शामिल कुछ महिलाओं के साथ छेड़खानी की। मौके पर एसपी रवि शंकर मौजूद थे जिन्होनें शिकायत के बाद तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

जैसे ही दबंगों को इस बात की सूचना मिली उन्होनें थाने में चढ़ाई कर तोड़फोड़ शुरू कर दी, और आरोपियों को थाने से छुड़ा ले गये। इस घटना के बाद से ही इलाक़े में तनाव काफ़ी बढ़ गया और थाने के आसपास कई थानों की पुलिस तैनात कर दी गयी है।

यह भी पढ़ें: नोएडा गैंगरेप मामले में लड़की अपने बयान से पलटी, कहा-कुछ भी नहीं हुआ