logo-image

उत्तर प्रदेश: प्रतापगढ़ में बेख़ौफ़ हुए बदमाश, ताबड़तोड़ हत्याओं से दहला जिला

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में बदमाश बेख़ौफ़ वारदात को अंजाम दे रहे हैं। बेटी को बी.एस.सी की परीक्षा दिलाकर घर लौट रहे सीनियर वकील व जूनियर बार तहसील के पूर्व अध्यक्ष धनंजय मिश्रा को बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ चार गोलियां मारकर हत्या कर दी।

Updated on: 25 Apr 2017, 07:18 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में बदमाश बेख़ौफ़ वारदात को अंजाम दे रहे हैं। बेटी को बी.एस.सी की परीक्षा दिलाकर घर लौट रहे सीनियर वकील व जूनियर बार तहसील के पूर्व अध्यक्ष धनंजय मिश्रा को बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ चार गोलियां मारकर हत्या कर दी।

हत्या के बाद फायरिंग करते हुए बदमाश भाग निकले। दिनदहाड़े हुई इस हत्या की वारदात में वकील धनंजय मिश्रा के हत्यारों का अभी तक कोई भी सुराग नही मिला है।

प्रतापगढ़ के लालगंज कोतवाली के धारूपुर गाँव के अधिवक्ता धनंजय मिश्रा लालगंज तहसील में बार एसोशिएशन पूर्व अध्यक्ष थे। सोमवार की शाम साढ़े छह बजे वह अपनी बेटी को बी.एस सी की परीक्षा दिलाकर वापस लौट रहे थे। जलेशरगंज के पास रस्ते में दो बाइक पर चार बदमाश आये और चार गोलिया मारकर हत्या कर दी।

और पढ़ें: फतेहपुर: घर में घुसकर महिला की ली जान, लाठी डंडों से की पिटाई

पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस वारदात की सूचना से लोगो में सनसनी फ़ैल गयी। वकीलों समेत आम अवाम भी ताबड़तोड़ वारदातों से दहशत में है।
परिजन अस्पताल से ​शव लेकर घर चले गए और पोस्टमार्टम से इंकार कर दिया बाद में सुबह भारी पुलिस बल के साथ मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

इस दौरान अधिवक्ताओ ने जिला प्रसाशन को पाच सूत्रीय ज्ञापन सौपा। जिसमे बदमाशो की तत्काल गिरफ्तारी ,परिवार को आर्थिक सहायता ,परिवार को शस्त्र लाइसेंस,की मांग की गयी ।

शव का पोस्टमार्टम होने के बाद भारी पुलिस बल के साथ शव को मृतक के गाँव ले जाया गया। 15 दिनो के भीतर कई बड़ी घटनाओ ने जिले को हिला कर रख दिया हो । लेकिन पुलिस एक भी बड़े मामले का खुलासा करने मे नाकाम साबित हो रही है।

और पढ़ें: झांसीः दोहरे हत्याकांड में दो तांत्रिकों समेत तीन लोगों को किया गिरफ्तार