logo-image

UP Police Recruitment 2019: यूपी पुलिस परीक्षा के दौरान तीन मुन्ना भाई गिरफ्तार

मुज़फ्फरनगर में आज प्रथम पाली में चल रही परीक्षा के दौरान यूपी एसटीएफ की मेरठ यूनिट ने रुड़की रॉड स्थित एक स्कूल पर छापेमारी कर तीन मुन्ना भाइयों को गिरफ्तार कर लिया.

Updated on: 29 Jan 2019, 06:57 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में यूपी पुलिस आरक्षी की लिखित परीक्षा का दो दिवसीय आयोजन किया गया है. जिसमे मुज़फ्फरनगर में भी 13 स्कूलों को सेन्टर बनाकर परीक्षा कराई जा रही है. मुज़फ्फरनगर में आज प्रथम पाली में चल रही परीक्षा के दौरान यूपी एसटीएफ की मेरठ यूनिट ने रुड़की रॉड स्थित एक स्कूल पर छापेमारी कर तीन मुन्ना भाइयों को गिरफ्तार कर लिया. जो कि दूसरे अभियर्थियों की जगह पुलिस आरक्षी की लिखित परीक्षा दे रहे थे. एसटीएफ ने नगर कोतवाली पुलिस के साथ मिलकर तीनों युवकों को गिरफ्तार कर थाने ले आई और तीनों आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही कर जेल भेज दिया है.

दरअसल मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के रुड़की रॉड स्थित गुरु राम राय स्कूल का है. जहां दो दिवसीय यूपी पुलिस आरक्षी भर्ती की लिखित परीक्षा चल रही थी. सोमवार सुबह प्रथम पाली की परीक्षा चल रही थी तभी यूपी एसटीएफ की मेरठ यूनिट ने स्कूल में तबातोड़ छापेमारी की जिसमें पुलिस आरक्षी की लिखित परीक्षा दे रहे तीन मुन्ना भाई दीपक और मनीष निवासी मेरठ व सोनू निवासी बागपत को मौके से दूसरे अभियर्थियों की जगह परीक्षा देते हुए गिरफ्तार कर लिया.

एसटीएफ की छापेमारी की सूचना मिलते ही नगर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और एसटीएफ के साथ मिलकर तीनो युवकों को गिरफ्तार करा कर नगर कोतवाली ले आई. पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया है.

और पढ़ें: दिल्ली: नौकरानी ने बेटे संग मिलकर की बुज़ुर्ग दंपत्ती की हत्या, 10 लाख कैश के साथ ज्वैलरी उड़ाई

ब्रजेश सिंह सीओ एसटीएफ मेरठ यूनिट ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस आरक्षी भर्ती की लिखित परीक्षा चल रही थी, जिसमे तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है जो अन्य अभियर्थियों की जगह परीक्षा दे रहे थे.