logo-image

गाजियाबाद में 8 साल की बच्ची के साथ रेप, गुस्साई भीड़ ने आरोपी की पीट-पीटकर मार डाला

गाजियाबाद में एक मासूम 8 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है।

Updated on: 01 Apr 2018, 11:16 AM

नई दिल्ली:

गाजिबाद में एक 8 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। यहां एक आदमी ने पड़ोस में रहने वाली बच्ची को अपने हवस का शिकार बना डाला। बच्ची ने जब अपने परिवार को अपनी आपबीती सुनाई तो गुस्साए लोगों ने आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला।

पुलिस के मुताबिक, चमन विहार कालोनी में रहने वाला जितेंद्र पड़ोस में रहने वाली एक बच्ची को एक जागरण में ले जाने के लिए अपने साथ ले गया। लेकिन वह बच्ची को कार्यक्रम में ना ले जाकर घर के नजदीक एक सूनसान जगह पर ले गया और उसे अपनी हवस का शिकार बनाया।

जितेंद्र ने बच्ची को इस घटना के बारे में किसी भी नहीं बताने की भी धमकी दी थी।

गाजियाबाद के एसएसपी वैभव कृष्णा ने बताया कि यह घटना शुक्रवार देर रात की है। सुबह होने पर लड़की ने इस घटना के बारे में अपने मां-बाप को बताया। इसके बाद गुस्साए घरवाले ने अन्य लोगों को साथ लेकर आरोपी के घर गए और जितेंद्र को पकड़कर उसे पीटने लगे।

पुलिस ने बताया कि भीड़ ने आरोपी को एक पेड़ से बांध दिया और उसकी खूब पिटाई की। इसके बाद भीड़ ने उसे अधमरा करके सड़क पर ही छोड़ दिया। बाद में एक आदमी ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

एसएसपी ने कहा कि पुलिस ने बच्ची को डॉक्टरी जांच के लिए भेज कर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। दो लोगों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है।

और पढ़ें: कैलाश सत्यार्थी ने कहा- बच्चों के खिलाफ अपराध को रोकने के लिए चिल्ड्रन ट्रिब्यूनल की जरूरत