logo-image

UP के मेरठ में 5 थप्पड़ में दरोगा हुआ चित, जानें आगे क्या हुआ हाल

जानकारी के मुताबिक जिस बीजेपी पार्षद पर मारपीट का आरोप लगा है वह मेरठ के वॉर्ड नंबर 40 से बीजेपी के पार्षद हैं.

Updated on: 20 Oct 2018, 01:29 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक व्यक्ति और दारोगा के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि वह व्यक्ति भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का पार्षद है. पिटाई के बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. घटना मेरठ जिले के कंकरखेड़ा इलाके का है, जहां बीजेपी पार्षद द्वारा स्थानीय होटल में हुए विवाद के बाद यूपी पुलिस के दरोगा की पिटाई की गई है. बताया जा रहा है कि दारोगा एक महिला वकील के साथ होटल में खाना खाने पहुंचा था इस दौरान होटल के मालिक से उनका विवाद हो गया था.

मारपीट के दौरान जब महिला वकील ने बीच बचाव की कोशिश की तो उसके साथ भी हाथापाई हुई. घटना के बाद स्थानीय पुलिस स्टेशन में महिला वकील ने एसपी सिटी मेरठ की मौजूदगी में आईपीसी की धाराओं में केस दर्ज कराया.

जानकारी के मुताबिक जिस बीजेपी पार्षद पर मारपीट का आरोप लगा है वह मेरठ के वॉर्ड नंबर 40 से बीजेपी के पार्षद हैं. दारोगा पर आरोप है कि वह होटल में बैठ कर शराब पी रहा था.

हालांकि महिला वकील का कहना है कि वह दरोगा से किसी मुकदमे के सिलसिले में बात करने के लिए वहां पहुंची थी. महिला वकील ने शराब पीने की बात को गलत बताया है.