logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

UP: बैंक लूटने बेल्ट पर बम बांधकर पहुंचा युवक, ऐसे आया पकड़ में

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक व्यक्ति अपने शरीर पर नकली बम लगाकर बैंक लूटने के लिए गया था जिसे वहां के स्टाफ ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

Updated on: 06 Apr 2018, 12:04 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक व्यक्ति अपने शरीर पर नकली बम लगाकर बैंक लूटने के लिए गया था जिसे वहां के स्टाफ ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

जानकारी के अनुसार शहर के एचडीएफसी बैंक की चांदपुर ब्रांच में गुरुवार को रोहताश नाम का एक व्यक्ति बैंक लूटने के इरादे से पहुंच गया। इस दौरान उसके पास कोई हथियार नहीं बल्कि उसने अपने बेल्ट पर एक नकली बम लगा रखा था।

इसके बाद उसने बैंक में अपनी शर्ट ऊपर की तो सभी ने उसे मानव बम समझा और बैंक में अफरा-तफरी मच गई।

और पढ़ें: अब जरूरी सेवाओं में आधार अनिवार्य नहीं, UIADI ने लॉन्च किया वर्चुअल आईडी, ऐसे करेगी काम

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रोहताश सीधे बैंक मैनेजर के पास गया था। इसके बाद उसने मैनेजर से उसके पास टाइम बम होने की बात बताकर बैंक को उड़ाने की धमकी दी थी। इसके एवज मे उसने बैंक मैनेजर से रुपयों की मांग की।

उसने बैग में 50 लाख रुपये बैग में भरने को कहा। इस दौरान मैनेजर की सूझबूझ से पुलिस को सूचना मिली और आरोपी पकड़ा गया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। युवक से मामले में पूछताछ की जा रही है।

और पढ़ें: आधार कार्ड पर SC का सरकार से सवाल, क्या जानकारी के नाम पर DNA सैंपल भी देना होगा !