logo-image

उन्नाव गैंगरेप केस: MLA के बचाव में उतरे BJP नेता, कहा- 3 बच्चों की मां से कोई रेप नहीं करता

उन्नाव गैंगरेप मामले में बीजेपी विधायक को बचाने के आरोपों से जूझ रही प्रदेश सरकार के एक विधायक खुलकर साथी विधायक के पक्ष में आ गए हैं।

Updated on: 12 Apr 2018, 11:40 AM

उन्नाव:

उन्नाव गैंगरेप मामले में बीजेपी विधायक को बचाने के आरोपों से जूझ रही प्रदेश सरकार के एक विधायक खुलकर साथी विधायक के पक्ष में आ गए हैं।

उन्नाव के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने खुलकर गैंगरेप के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का पक्ष लिया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि दोनों का नार्को टेस्ट होना चाहिए ताकि केस की पूरी सच्चाई सामने आ सके।

इतना ही नहीं उन्होंने इस पूरे मामले में सवालियां निशान लगाते हुए कहा, क्या कोई व्यक्ति तीन बच्चों की मां से रेप कर सकता है।

विधायक सिंह ने कहा, 'मैं साइकोलॉजिकल दृष्टिकोण से बात कर रहा हूं, कोई भी तीन बच्चों की मां से रेप नहीं करेगा। यह संभव नहीं है और उनके (कुलदीप सेंगर) के खिलाफ यह षडयंत्र है।'

और पढ़ें: धोखाधड़ी के आरोप में दुबई कोर्ट ने दो भारतीयों को सुनाई 500 साल की जेल

पीड़िता पर आरोप लगाते हुए विधायक ने कहा, 'कुलदीप सिंह सेंगर और शिकायत करने वाली युवती दोनों का नार्को टेस्ट होना चाहिए। सच्चाई सामने आ जाएगी।'

उन्होंने कहा, 'अगर विधायक दोषी हैं तो उन्हे सजा दीजिए, लेकिन मैंने सुना है कि उसी लड़की ने एक व्यक्ति के ऊपर कुछ साल पहले एक झूठा रेप केस लगाया था। जिसके बाद उस व्यक्ति को 6 महीने जेल में रहना पड़ा था।'

बता दें कि उन्नाव में एक युवती ने बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। वहीं विधायक ने इस बात से साफ इनकार किया है। हालांकि में मामले में जांच सीबीआई को सौंपी गई है और पीड़िता के परिवार के बयान दर्ज किए जा चुके हैं।

और पढ़ें: उन्नाव गैंगरेप मामले में सीएम योगी ने दिए निर्देश, SIT देगी शाम तक रिपोर्ट