logo-image

सहारनपुर में घर का दरवाजा खुलवाकर अज्ञात लोगों ने युवती पर फेंका तेजाब

सहारनपुर के देवबंद में बाइक सवार युवकों ने शुक्रवार देर रात एक युवती के घर पहुंच कर उसे घर से बाहर बुलाकर उस पर तेजाब फेंक दिया।

Updated on: 05 Oct 2017, 11:22 AM

highlights

  • आरोपी ने युवती को किसी बहाने से घर से बाहर बुलाकर फेंका तेजाब
  • आरोपी ने युवती के चचेरे भाई के 200 रुपये भेजने की झूठी खबर देकर उससे घर का दरवाजा खुलवाया

नई दिल्ली:

सहारनपुर के देवबंद में बाइक सवार युवकों ने शुक्रवार देर रात एक युवती के घर पहुंच कर उसे घर से बाहर बुलाकर उस पर तेजाब फेंक दिया। जिससे वह बुरी तरह झुलस गई। तेजाब फेंकने के बाद आरोपी फरार हो गए।

हमले से घयाल युवती दर्द से चिल्लाई तो आसपास के लोग इकठ्ठा हो गए और परिजन भी आ गए। परिजन युवती को लेकर डॉक्टर के पास ले गए लेकिन हालत गम्भीर होने पर डॉक्टर ने जल्दी युवती को हायर सेंटर रेफर कर दिया।

और पढ़ेंः कोलंबिया: बगोटा शॉपिंग सेंटर में बम विस्फोट, 3 की मौत 9 घायल

आपके बता दें कि आरोपी ने युवती के चचेरे भाई द्वारा 200 रुपये भेजने की झूठी खबर देकर उससे घर का दरवाजा खुलवाया था। जैसे ही युवती ने दरवाजा खोला आरोपी उस पर तेजाब फेंककर फरार हो गया। वारदात के समय युवती घर पर अकेली थी। उसके परिजन रोजा इफतारी के बाद तरावी पढ़ने गये हुये थे।

पुलिस का कहना है कि युवक के बारे में पता लगाया जा रहा है। युवती पर तेजाब क्यों डाला गया। इसकी जांच भी की जा रही है। पुलिस ने पीड़ित युवती के पिता की तहरीर पर अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

चैंपियंस ट्राफी 2017 से जुड़ी हर खबर के लिए यहां क्लिक करें