logo-image

बिहार: शादी का झांसा देकर युवकों ने 2 युवतियों के साथ किया गैंगरेप

बिहार के कैमूर जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र की दो युवतियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

Updated on: 30 Aug 2017, 11:40 PM

नई दिल्ली:

बिहार के कैमूर जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र की दो युवतियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

पुलिस के अनुसार, वजरडीहवा गांव की दो युवतियों ने आरोप लगाया है कि उन्हीं के गांव के पांच युवक शादी का झांसा देकर उन्हें सासाराम ले गए और वहां उनके साथ मिलकर ये घिनौना काम किया। 

पुलिस अधीक्षक हरप्रीत कौर ने बताया कि तीन दिन पहले पीड़ित युवतियों के परिजनों ने युवतियों के अपहरण का मामला दर्ज कराया था।

जब युवतियों की बरामदगी की गई, तब उन्होंने सामूहिक दुष्कर्म की बात कही।

और पढ़ें: नोटबंदी- आरबीआई ने जारी किये आंकड़े, कहा- 99 प्रतिशत पैसा वापस लौटा

पीड़ित युवतियों द्वारा दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि गांव के पांचों युवक पांच दिन पहले शादी का झांसा देकर युवतियों को निकटवर्ती रोहतास जिले के सासाराम ले गए।

सासाराम में युवकों ने उनके साथ यह दरिंदगी की। बाद में युवकों ने युवतियों को ट्रेन में बैठकर फरार हो गए। पीड़ित युवतियों की उम्र 18 और 20 वर्ष बताई जा रही है।

हरप्रीत कौर ने बताया कि युवतियों ने पहले भभुआ रोड स्टेशन पर रेल थाने को इसकी जानकारी दी। इसके बाद युवतियों को भगवानपुर थाना लाया गया।

और पढ़ें: नोटबंदी: आरबीआई के आंकड़े पर पी चिदंबरम का तंज, कहा- ऐसे अर्थशास्त्रियों को नोबेल मिले

उन्होंने बताया कि पीड़ित युवतियों के बयान पर भगवानपुर थाने में सामहिक दुष्कर्म के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें गांव के ही विनोद कोईरी, ज्वाला कुशवाहा, संतोष कुशवाहा, रंजन पासवान और गणेश पासवान को नामजद आरोपी बनाया गया है।

पुलिस अधीक्षक हरप्रीत कौर ने बताया कि पीड़ित युवतियों को चिकित्सा जांच के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है तथा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छोपमारी की जा रही है। सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

और पढ़ें: बांग्लादेश की ऑस्ट्रेलिया पर ऐतिहासिक जीत, पहली बार टेस्ट में हराया