logo-image

TV अभिनेत्री के साथ शादी का झांसा देकर किया रेप, मामला दर्ज

युवती के मुताबिक दोस्ती के बाद युवक ने शादी का झांसा देकर वह व्यक्ति उसे घुमाने के बहाने नीमराणा लाया और उसके साथ रेप किया.

Updated on: 20 Sep 2018, 07:29 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान के अलवर में 22 वर्षीय टीवी अभिनेत्री ने एक शख्स के खिलाफ बलात्कार करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है. अभिनेत्री की माने तो आरोपी उसे घुमाने के बहाने नीमराणा लाया था. इस दौरान उसके साथ रेप किया गया. मामला सामने आने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है. पीड़ित अभिनेत्री के मुताबिक आरोपी से उसकी दोस्ती फेसबुक पर हुई थी. जिसके बाद उसकी दोस्ती धीरे-धीरे बढ़ने लगी.

युवती के मुताबिक दोस्ती के बाद युवक ने शादी का झांसा देकर वह व्यक्ति उसे घुमाने के बहाने नीमराणा लाया और उसके साथ रेप किया. घटना के बाद अभिनेभी ने इस संबंध में मामला थाने में दर्ज कराया है.

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस नोटिस देकर बयान दर्ज करवाने के लिए पीड़िता को बुलाएगी. मुंबई के अंधेरी स्थित ओसीवीरा पुलिस थाना से जीरो एफआईआर कट कर डाक से नीमराणा थाने पर आई है.

पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और 420 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. एफआईआर में पीड़िता ने खुद के बारे में बताया है कि वह टीवी सीरियल और विज्ञापनों में काम करती है.

पीड़िता ने जिक्र किया है कि पिछले आठ महीने से वह मुंबई में किराए पर रह रही है. वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के लखनऊ की रहने वाली है. FIR में बताया गया कि वह 2014 में पढ़ाई के लिए मुंबई आई थी.