logo-image

यूपी: साइबर क्राइम के शिकार युवक ने खुद को लगाई आग, मौत

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के बिरनो थाना क्षेत्र के एक गांव में ऑनलाइन धोखाधड़ी से आहत युवक ने शनिवार तड़के खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह कर लिया.

Updated on: 19 Jan 2019, 11:46 PM

मेक्सिको:

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के बिरनो थाना क्षेत्र के एक गांव में ऑनलाइन धोखाधड़ी से आहत युवक ने शनिवार तड़के खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह कर लिया. गंभीर अवस्था में जब तक उसे अस्पताल पहुंचाया गया, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक, बिरनो थाना क्षेत्र के जयरामपुर गांव निवासी रवि गुप्ता (25) ने बैंक से 2.5 लाख रुपये का लोन लेकर ऑनलाइन एक पुरानी चारपहिया गाड़ी बुक की थी. लेकिन वह साइबर क्राइम व आनलाइन धोखाधड़ी करने वालों का शिकार हो गया और उसे गाड़ी नहीं मिली. इसको लेकर रवि कई दिनों से तनाव व अवसाद में था.

और पढ़ें: घुसपैठ की समस्‍या से जूझ रहे असम से 21 बांग्‍लादेशी घुसपैठियों को वापस भेजा गया 

बताते हैं कि शनिवार तड़के अवसाद में रवि ने खुद का कैरोसीन डाल कर आग लगा ली. उसे गंभीर झुलसी अवस्था में परिजन अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

थानाध्यक्ष धर्मवीर सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.