logo-image

राजस्थान :10 साल की मासूम बच्ची से युवक ने किया दुष्कर्म, मासूम की हालत नाजुक

खास बात तो यह रही कि आरोपी मौके से फरार है पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

Updated on: 13 Dec 2018, 02:34 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान के डूंगरपुर जिले में 10 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. खास बात तो यह रही कि आरोपी मौके से फरार है पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. जिला डूंगरपुर के मुख्यालय से 7 किलोमीटर दूर एक गांव में बेखौफ दरिंदे ने 10 साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना दिया. घटना बुधवार देर शाम की है घटनाक्रम के बाद देर शाम को बच्ची को लेकर उसके परिजन हॉस्पिटल पहुंचे जहां पर पुलिस पहरे में ही बच्ची का इलाज शुरू किया गया लेकिन हॉस्पिटल आने में लगे 20 मिनट के दौरान बच्ची दर्द से चिल्लाती रही. बताया जा रहा है कि शाम को बच्ची अपनी मां के साथ लकड़ियां लेकर खेतों से घर पर आ रही थी इस दौरान पीछे से दावड़ी गांव के 24 वर्षीय कमलेश पाटीदार भी आ रहा था कमलेश पाटीदार को मासूम की मां जानती थी लिहाजा कमलेश ने बच्ची की मां से कहा कि वह उसको घर पर छोड़ देगा. बच्ची की मां ने बताया कि पहले तो उसने कमलेश को मना कर दिया फिर भी युवक ने बाइक पर बिठाने का दबाव बनाया इसलिए उसने बच्ची को बाइक पर बैठा दिया.

यह भी पढ़ें- बिहार में महिला कैदी के साथ रेप, शिकायत दर्ज

बच्ची की मां ने बताया कि जब मैं घर पर पहुंची तो बच्ची नहीं मिली इस कारण आसपास पूछताछ की तो पता चला कि कमलेश की बाइक पर बच्चे को बैठा देखा था गांव के एक छोर से दूसरी ओर जा रहा था. फिर बच्चे को ढूंढने का प्रयास किया गया. वहीं बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपी युवक कमलेश पाटीदार ने बेसुध बच्ची को बाइक पर बिठाकर घर के पास चौराहे पर छोड़कर वहां से भाग निकला. बदहवास हालत में मासूम बच्ची को परिजनों ने उठाया और पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली और आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया उसके बाद उसका उपचार जारी है परिजनों ने मामला दर्ज कराया है.

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है बच्ची अपने गांव की स्कूल में सातवीं कक्षा की छात्रा है जिले के सदर थाना के सब इंस्पेक्टर इस मामले की जांच कर रहे हैं और आरोपी की तलाश जारी है. युवती सहित परिजनों के बयान भी पुलिस ने दर्ज कर लिए हैं.