logo-image

प्रयागराज : इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के छात्र का मर्डर, गुटों में वर्चस्व को लेकर हत्या की आशंका

छात्र की पहचान रोहित शुक्ला के रूप में हुई है. रोहित प्रयागराज के बारा थाना इलाके का रहने वाला था.

Updated on: 15 Apr 2019, 09:21 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में स्थित इलाहाबाद यूनिवर्सिटी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है. सोमवार को यूनिवर्सिटी के एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर गई. बताया जा रहा है कि छात्र की पीसीबी हॉस्टल में हत्या की गई है. छात्र की पहचान रोहित शुक्ला के रूप में हुई है. रोहित प्रयागराज के बारा थाना इलाके का रहने वाला था.

यह भी पढ़ें- दिल्ली : AIIMS में सुरक्षा गार्डों ने मरीज के तीमारदारों को लाठी-डंडों से पीटा, केस दर्ज

रोहित शुक्ला की हत्या के मामले में तीन छात्रों पर आरोप लग रहा है. हत्या के आरोपी तीन छात्र आदर्श त्रिपाठी, विश्वकर्मा और अभिषेक यादव फरार हो गए हैं. विश्वविद्यालय के छात्र गुटों में वर्चस्व को लेकर इस घटना को अंजाम देने की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- रामनवमी महोत्सव से लौट रहे थे घर, रास्ते में हुआ कुछ ऐसा, 7 लोगों की हो गई मौत

इससे पहले हाल ही में इलाहाबाद विश्वविद्यालय के हिंदी विभाग के एसोसिएट प्रोफेसर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा था. जिसके बाद उन्हें निलंबित कर दिया गया. इलाहाबाद विश्वविद्यालय के हिंदी विभाग के एसोसिएट प्रोफेसर सूर्य नारायण सिंह पर एक अतिथि प्रवक्ता ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया. महिला ने कर्नलगंज थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था. जांच के बाद इविवि कि कार्यपरिषद ने उन्हें निलंबित कर दिया था.

यह वीडियो देखें-