logo-image

दिल्ली: अवैध रिश्तों के चलते मां ने प्रेमी संग मिलकर कर दी 6 साल की बेटी की हत्या

अवैध संबंधों को छुपाने के लिए एक मां ने अपने 6 साल की बेटी की गला रेत कर हत्या कर दी।

Updated on: 15 Dec 2017, 01:56 AM

highlights

  • 6 साल की बच्ची की लाश से गाजीपुर इलाके में सनसनी 
  • मां ने ही अवैध रिश्तों को छुपाने के लिए की थी हत्या

ऩई दिल्ली:

दिल्ली में एक कलियुगी मां का कारनामा सामने आया है। अपने अवैध संबंधों को छुपाने के लिए एक मां ने अपने 6 साल की बेटी की गला रेत कर हत्या कर दी।

पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर इलाके में 13 दिसंबर को 6 साल की मासूम बच्ची के कत्ल से पूरे इलाके में सनसनी फैला गई थी। लेकिन हत्यारे का खुलासा होने पर लोगों को हिला दिया।

बच्ची अपने परिवार के साथ घर में टीवी देख रही थी, तभी अचानक वो गायब हो गई थी। घरवालों ने उसे बहुत तलाशा लेकिन वो नहीं मिली तो मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने जब बच्ची को ढूंढा तो उसकी लाश घर की छत पर मिली, मामला दर्ज किया गया।

घर की ही छत पर लाश मिलने के कारण पुलिस वालों का शक परिवारवालों पर ही गहराया। कड़ी पूछताछ के बाद अवैध संबंधों की जो कहानी सामने आई उसने मां-बेटी के रिश्तें को तार-तार कर दिया।

जब मामले से पर्दा उठा तो नाजायज रिश्तों की एक ऐसी कहानी सामने आई जिसने सब को हिला कर रख दिया। दरअसल क़त्ल बच्ची की माँ ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर किया था।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक बच्ची माँ और उसके नाजायज़ रिश्तों के बारे में जान गई थी, वो किसी को बता ना दे लिए माँ ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उस मासूम को मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस ने माँ मुन्नी और उसके प्रेमी सुधीर को गिरफ्तार कर लिया है।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली: पालम विहार में मिला IAS अफसर का शव, 3 दिन पहले मॉर्निंग वॉक से हुए थे लापता