BREAKING NEWS
  • World Cup 2019: युवराज सिंह के मुताबिक ये चार टीमें विश्व कप जीतने की हैं प्रबल दावेदार- Read More »
  • हार्दिक पंड्या ने युवा क्रिकेटर शुभमन गिल को इस लड़की को रिप्लाई करने पर किया ट्रोल- Read More »
  • IND Vs PAK: विश्व कप में पाकिस्तान को 6-0 से हराने वाली टीम इंडिया के ये 4 नायक- Read More »

मंदिर जा रही मासूम को अगवा कर बलात्कार, हत्या कर शव नदी में फेंका, दर्जन भर हडि्डयां टूटी पाई गईं

News State Bureau  |   Updated On : April 14, 2019 11:19 AM
कन्नौज में मासूम से बलात्कार का आरोपी (सफेद शर्ट में) पुलिस गिरफ्त में

कन्नौज में मासूम से बलात्कार का आरोपी (सफेद शर्ट में) पुलिस गिरफ्त में

कन्नौज.:  

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की पारिवारिक सीट बन चुकी कन्नौज से एक लोमहर्षक घटना सामने आई है, जिससे मानवता भी शर्मसार है. यहां नवरात्रि पर मंदिर दर्शन को जा रही एक बारह साल की मासूम के साथ बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या का दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. हैवानियत की पराकाष्ठा यह रही कि मासूम के शरीर की दर्जन भर हडि्डयां भी टूटी पाई गई हैं. पुलिस ने दोषी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार 8 अप्रैल को बारह वर्षीय मासूम घर से मंदिर दर्शन करने के लिए निकली थी. उसके घर वापस नहीं लौटने पर अभिभावकों ने पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने संदेह के आधार पर एक शख्स को गिरफ्तार कर उसे पूछताछ शुरू की.

पहले तो आरोपी पुलिस को बरगलाता रहा, लेकिन अंततः टूट गया और अपना अपराध मान लिया. उसने पुलिस को बताया कि शराब के नशे में उसने मासूम का अपहरण किया. फिर उसके साथ बलात्कार किया और मार डाला. बाद में मासूम के शव को नदी में फेंक दिया.

पुलिस ने उसकी स्वीकरोक्ति के आधार पर नदी से मासूम का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट दिल दहलाने वाली थी. रिपोर्ट के मुताबिक मासूम के साथ नृशंसता की सारी हदें पार की गईं. यही नहीं, उसके साथ की गई हैवानियत से उसकी दर्जन भर हडि्डयां टूट गई थीं. पुलिस नृशंस कांड की आगे जांच कर रही है.

First Published: Sunday, April 14, 2019 11:12 AM

RELATED TAG: Seven Year Old, Raped, Killed, Kannauj, Broken Bones, Rape, Dimple Yadav, Akhilesh Yadav, Temple, Darshan, Body, River,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो