logo-image

Rohit Shekhar Murder Mystery: उज्जवला तिवारी ने अपूर्वा को बताया मनी माइंडेड

उज्ज्वला तिवारी ने कहा कि उनके परिवार के एक रिश्तेदार राजीव और उनकी पत्नी कुमकुम पर आरोप लगाना, शक करना गलत है. उन्होंने कहा कि अपूर्वा को राजीव और कुमकुम से हमेशा परेशानी थी.

Updated on: 21 Apr 2019, 01:08 PM

नई दिल्ली:

रोहित शेखर पहली बार अपूर्वा से 2017 में मेट्रोमोनियल साइट के जरिये लखनऊ में मिले थे. उज्ज्वला तिवारी ने कहा कि उनके परिवार के एक रिश्तेदार राजीव और उनकी पत्नी कुमकुम पर आरोप लगाना, शक करना गलत है. उन्होंने कहा कि अपूर्वा को राजीव और कुमकुम से हमेशा परेशानी थी. अपूर्वा का परिवार मनी माइंडेड है. उन्होंने वक्त आने पर कुछ खुलासा करने की बात कही. शोकसभा हो जाने के बाद, मेरे दोनों बेटे रोहित और सिद्धार्थ की प्रॉपर्टी अपूर्वा उसका परिवार हड़पना चाहते थे. क्योंकि ये घर सुप्रीम कोर्ट के पास है जहां अपूर्वा प्रैक्टिस करती है.

यह भी पढ़ें: Rohit Shekhar Murder Mystery : रोहित शेखर की हत्‍या क्‍यों और किसने की, पत्‍नी से हो रही पूछताछ

उन्होंने अपूर्वा के परिवार पर पैसे का लालची होने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि आपको जल्द सब पता चल जाएगा. विवाह के पहले अपूर्वा का बॉय फ्रेंड था. अपूर्वा के पिता गलत बोल रहे हैं. राजीव के बेटे कार्तिक को सिद्धार्थ अपनी प्रॉपर्टी का हिस्सा देना चाहता था. इसी बात से अपूर्वा नाखुश थी. राजीव और उसकी पत्नी ने 40 साल हमारी और एनडी तिवारी जी की सेवा की है. राजीव मेरे रिश्तेदार हैं. फोन कॉल डिटेल से वक्त आने पर सब पता चल जाएगा कि किसने किसको फोन किया. वहीं आज छह लोगों को फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम शेखर तिवारी के घर पहुंची. उस गाड़ी की भी फॉरेंसिक जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें: रोहित शेखर की मौत का क्या है रहस्य? पोस्टमार्टम में खुला राज, हत्या का मामला दर्ज

बता दें कि शनिवार को सुबह उत्‍तर प्रदेश और उत्‍तराखंड के पूर्व मुख्‍यमंत्री नारायण दत्‍त तिवारी के बेटे रोहित शेखर की मौत का खुलासा करने के लिए दिल्‍ली पुलिस की एक टीम रोहित शेखर के आवास पर पहुंची थी और उनकी पत्‍नी से पूछताछ की थी. दिल्‍ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने रोहित शेखर की पत्‍नी अपूर्वा शुक्‍ला तिवारी और उनके चचेरे भाई का बयान रिकॉर्ड किया था. पहली बार रोहित शेखर को संदिग्‍ध हालात में देखने वाले नौकर भोला ने पुलिस को बताया था कि रोहित अकसर सुबह देर तक सोते थे.

यह भी पढ़ें: रोहित शेखर पर कुछ लोगों ने डाला था दबाव, नाक से हुई थी ब्‍लीडिंग, मृत हालत में लाए गए थे अस्‍पताल